नौशेरा में एलओसी पर माइन ब्लास्ट, एक लेफ्टिनेंट सहित चार जवान घायल

By भाषा | Published: January 3, 2020 04:27 PM2020-01-03T16:27:39+5:302020-01-03T16:27:39+5:30

उन्होंने बताया कि विस्फोट नौशेरा सेक्टर के कलाल में नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम इलाकों में गश्त के दौरान हुआ। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Jammu & Kashmir: Four soldiers, including a Lieutenant injured in a mine blast along the Line of Control (LoC) in Rajouri district. | नौशेरा में एलओसी पर माइन ब्लास्ट, एक लेफ्टिनेंट सहित चार जवान घायल

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की और कृष्णा घाटी सेक्टर में मोर्टार दागे। 

Highlightsपाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में गोलीबारी की।अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को बारूदी सुरंग में हुए विस्फोट में एक लेफ्टिनेंट सहित चार सैनिक घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि विस्फोट नौशेरा सेक्टर के कलाल में नियंत्रण रेखा से सटे अग्रिम इलाकों में गश्त के दौरान हुआ। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के इलाकों में गोलीबारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की और कृष्णा घाटी सेक्टर में मोर्टार दागे। 

 

Web Title: Jammu & Kashmir: Four soldiers, including a Lieutenant injured in a mine blast along the Line of Control (LoC) in Rajouri district.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे