जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी में 5 साल की बच्ची की मौत, एक जवान शहीद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 1, 2019 05:08 PM2019-04-01T17:08:04+5:302019-04-01T17:09:24+5:30

जम्मू कश्मीर में सोमवार (1 अप्रैल) को पाकिस्तान ने मनकोट और कृष्णा घाटी इलाकों में सीजफायर का उल्लघंन किया।

Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Mankote & Krishna Ghati sectors Poonch live news updates | जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी में 5 साल की बच्ची की मौत, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलीबारी में 5 साल की बच्ची की मौत, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में पुंछ जिले के मनकोट और कृष्णा घाटी इलाकों में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लघंन किया। इस गोलीबारी में 5 साल की बच्ची की मौत हो गई। पाक के सीजफायर के उल्लघंन में भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाई की। फिलहाल, दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। 

एएनआई एजेंसी के मुताबिक जम्मू कश्मीर में सोमवार (1 अप्रैल) को पाकिस्तान ने मनकोट और कृष्णा घाटी इलाकों में सीजफायर का उल्लघंन किया। पुंछ के डिस्ट्रिक डेवलपमेंट कमिश्नर राहुल यादव ने बताया कि इस गोलीबारी में पाकिस्तान की 5 साल की बच्ची की मौत हो गई ।


 

इसके साथ ही खबरें आ रही हैं भारत-पाक गोलीबारी में बीएसएफ के एक जवान शहीद हो गया। इसके अलावा  5 जवान घायल हो गए। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।  



 

Web Title: Jammu and Kashmir: Pakistan violated ceasefire in Mankote & Krishna Ghati sectors Poonch live news updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे