ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीर आई सामने, कुछ इस अंदाज नें नजर आए दोनों 

By रामदीप मिश्रा | Published: December 14, 2018 10:56 PM2018-12-14T22:56:45+5:302018-12-14T22:56:45+5:30

वेडिंग रिसेप्शन में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे हैं। बता दें, दोनों की शादी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में की गई थी, जिसे दुल्हन की तरह सजाया गया था।

Isha Ambani and Anand Piramal reception photo in Mumbai | ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीर आई सामने, कुछ इस अंदाज नें नजर आए दोनों 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीर आई सामने, कुछ इस अंदाज नें नजर आए दोनों 

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की 12 दिसबंर को महाराष्ट्र के टॉप रियल एस्टेट कंपनी के मालिक अजय पीरामल के इकलौते बेटे आनंद पीरामल से शादी हुई थी, जिसके बाद शुक्रवार को मुंबई में शादी का रिसेप्शन दिया गया है, जहां बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत की नामचीन हस्तियां पहुंची हैं। 

खबरों के मुताबिक, वेडिंग रिसेप्शन में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे हैं। बता दें, दोनों की शादी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में की गई थी, जिसे दुल्हन की तरह सजाया गया था। अंबानी का घर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। 

वहीं, शादी के दिन आनंद अपने मंडप में कार में मुंह छिपाते हुए शादी के मंडप में पहुंचे थे। लेकिन, जब दुल्हे का चेहरा सामने आया तो चांद भी उसके सामने फीका था, वहीं ईशा अंबानी भी किसी अप्सरा सी खूबसूरत नजर आ रही थीं।



शादी समारोह मे शामिल होने के लिए अनुष्का शर्मा, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटे के साथ, मनीष मल्होत्रा, आमिर खान, किरण राव, प्रणव मुखर्जी और देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम लोग पहुंचे थे।


उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की उदयपुर में प्री वेडिंग पार्टी भी हुई थी। जिसमें देश-विदेश के कई सारे लोग शामिल हुए थे। 

Web Title: Isha Ambani and Anand Piramal reception photo in Mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे