Indore Crime: इंदौर पुलिस का ड्रग्स पेडलर को संदेश,हम तुम्हारे बाप

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: December 8, 2023 01:08 PM2023-12-08T13:08:09+5:302023-12-08T13:19:02+5:30

मध्य प्रदेश में ड्रग्स का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन जारी है। इंदौर पुलिस ने ड्रग्स कारोबार से जुड़े एक अपराधी को रंग के हाथों धर दबोचा और उसके बाद शहर में ऐसा जुलूस निकाला कि जहां से अपराधी गुजरा, वहां भीड़ लग गई ।

Indore Police's message to drug peddlers | Indore Crime: इंदौर पुलिस का ड्रग्स पेडलर को संदेश,हम तुम्हारे बाप

Indore Crime: इंदौर पुलिस का ड्रग्स पेडलर को संदेश,हम तुम्हारे बाप

Highlightsड्रग्ल पेडलर के लिए इंदौरर पुलिस का बड़ा संदेशनशा का कारोबार करने वालों पर एक्शन,निकाला जुलूसअपराधियों में खौफ बनाने के लिए पुलिस का एक्शन

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में बढ़ते ड्रग्स के कारोबार को रोकने के लिए इंदौर पुलिस में अभियान तेज किया है इसी के तहत इंदौर पुलिस ने चंदन नगर थाने में एक ड्रग्स पेडलर की गिरफ्तारी के बाद उसका जुलूस निकाला। इलाके में लंबे समय से नशे का कारोबार करने वाले विजय कल के काले कारनामों को इंदौर पुलिस ने उजागर किया और उसके बाद बदमाश का इलाके में जुलूस भी निकाला।
 जुलूस के दौरान अपराधी अपराधी जिस जगह से होकर गुजरा, वहां लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अपराधी की गिरफ्तारी हुई हो। विजय काला नाम के इस अपराधी पर ड्रग्स और जहरीली शराब बेचने के मामले में कई अपराध दर्ज हैं। लेकिन बैखोफ अपराधी में खौफ पैदा करने के लिए इंदौर पुलिस ने सरेआम जुलूस निकालकर बड़ा संदेश देने की कोशिश की। थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के मुताबिक ड्रग्स बेचने वाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद विजय काला नाम के अपराधी की गिरफ्तारी की गई।  विजय काला इलाके में जहरीली शराब और ड्रग्स बेचने का कारोबार करता है।

Web Title: Indore Police's message to drug peddlers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे