In Odisha, a woman gave birth to twin girls with two heads and three arms but one body. | ओडिशा में एक महिला ने दो सिर और तीन हाथ लेकिन एक शरीर वाली जुड़वां बच्चियों को दिया जन्म
ओडिशा में एक महिला ने दो सिर और तीन हाथ लेकिन एक शरीर वाली जुड़वां बच्चियों को दिया जन्म

केंद्रपाड़ा, 11 अप्रैल ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में रविवार को एक निजी अस्पताल में एक महिला न ऐसी जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है, जिनके दो सिर और तीन हाथ हैं लेकिन शरीर एक है। डॉक्टरों ने यह जानकारी दी।

यह एक दुर्लभ चिकित्सकीय स्थिति है। इन बच्चियों का जन्म एक गरीब परिवार में हुआ है और महिला दूसरी बार मां बनी हैं। बच्चियों के सिर पूरी तरह से विकसित हैं।

केंद्रपाड़ा जिला अस्पताल के शिशु विशेषज्ञ डॉक्टर देबाशीष साहू ने बताया कि नवजात दोनों मुंह से आहार सेवन कर रहे हैं और उनकी दो नाक है। जुड़वा बहनें एक-दूसरे से जुड़ी हैं और उनका शरीर एक है। उनके तीन हाथ हैं और दो पैर हैं।

बच्चे का जन्म ऑपरेशन के जरिये एक निजी अस्पताल में हुआ था बाद में उसे केंद्रपाड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Odisha, a woman gave birth to twin girls with two heads and three arms but one body.

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे