गौतमबुद्धनगर जिले में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 3, 2021 02:43 PM2021-07-03T14:43:42+5:302021-07-03T14:43:42+5:30

Illegal arms factory busted in Gautam Budh Nagar district, three arrested | गौतमबुद्धनगर जिले में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर जिले में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

नोएडा, तीन जुलाई गौतमबुद्ध नगर जिले की बिसरख थाना पुलिस व अपराध शाखा ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 10 पिस्टल तथा अवैध हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण व अर्ध निर्मित हथियार बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक ने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर बिसरख थाने की पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने शाहबेरी गांव में चल रही अवैध हथियार फैक्टरी पर छापा मारा। वहां से पुलिस ने शबीर, आफ्ताब तथा शकील नामक तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 10 पिस्टल, कारतूस, अर्धनिर्मित हथियार तथा अवैध शस्त्र बनाने में प्रयोग होने वाले उपकरण व सामग्री बरामद की है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे पिस्टल बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपराध जगत से जुड़े लोगों को 50 से 60 हजार रुपये में बेचते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Illegal arms factory busted in Gautam Budh Nagar district, three arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे