बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा, इस बार निष्पक्ष चुनाव हुए तो 40 सीटों पर सिमट सकती है पार्टी

By रामदीप मिश्रा | Published: April 15, 2019 02:09 PM2019-04-15T14:09:50+5:302019-04-15T14:40:33+5:30

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले अजय अग्रवाल का कहना है कि गुजरात चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बैठक का अगर उन्होंने खुलासा न किया होता तो बीजेपी चुनाव हार जाती।

If There Are Free Elections, BJP Will Not Win More Than 40 Seats says bjp leader ajay agrawal | बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा, इस बार निष्पक्ष चुनाव हुए तो 40 सीटों पर सिमट सकती है पार्टी

बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा, इस बार निष्पक्ष चुनाव हुए तो 40 सीटों पर सिमट सकती है पार्टी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन पर  करारा हमला बोला है। साथ ही दावा किया कि अगर इस बार निष्पक्ष चुनाव हुए तो जिन चार सौ सीटों का बीजेपी सपना देख रही है उसकी जगह सिर्फ 40 सीटों पर भी सिमट सकती है। यह सदमा झेलने के लिए आप (नरेंद्र मोदी) तैयार रहें।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, साल 2014 के लोकसभा चुनाव में रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाले अजय अग्रवाल का कहना है कि गुजरात चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर के घर पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की बैठक का अगर उन्होंने खुलासा न किया होता तो बीजेपी चुनाव हार जाती। इस बात को संघ भी मानता है।

पत्र में अजय अग्रवाल ने कहा, 'मैं आपको यह खुला पत्र भाजपा के कार्यकर्ताओं और देशवासियों की आंखें खोलने के लिए लिख रहा हूं। आपसे मेरा व्यक्तिगत परिचय लगभग 28 वर्षों से है और 11 अशोका रोड (भाजपा पार्टी ऑफिस) पर मैंने और आपने कम से कम सौ बार साथ भोजन साथ किया होगा।'

उन्होंने नोटबंदी का जिक्र करते हुए  कहा, 'नोटबंदी के समय मैंने आपको लगातार अनेक पत्र लिखे और उसमें बताया कि गरीब जनता को बेहद असुविधा हो रही है। बैंक वाले बड़े काले धन वाले लोगों के साथ मिलकर 30 फीसदी रिश्वत लेकर थोक में पुराने नोट बदल रहे हैं और नोटबंदी कामयाब नहीं हो रही है। इससे खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। जीएसटी की लागू करने के समय और उसकी खामियों को लेकर लगातार लिखता रहा, परंतु आपकी या आपके ऑफिस की ओर से आज तक किसी भी पत्र का कोई उत्तर प्राप्त नहीं हुआ बल्कि मैं आपकी नाराजगी का शिकार अवश्य हो गया, क्योंकि आप देश के सबसे बुद्धिमान व्यक्ति है और आपको को किसी के सुझाव या कोई भी सलाह मशवरा की आवश्यकता नहीं है तभी तो आपने नोटबंदी का तुगलकी फरमान सरकार की बिना तैयारी के जारी कर दिया था और गरीब जनता को लाइन में लगवाकर मरने को मजबूर कर दिया।'

English summary :
The leader of the Bharatiya Janata Party (BJP) and advocate Ajay Agarwal of the Supreme Court wrote a letter to Prime Minister Narendra Modi and called on them to strike a ceasefire. It and claimed that if this time the fair elections will happen, the four hundred seats BJP could dream of, even in 40 seats instead of dreaming.


Web Title: If There Are Free Elections, BJP Will Not Win More Than 40 Seats says bjp leader ajay agrawal



Keep yourself updated with updates on Gujarat Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/gujarat.