कुमारस्वामी को उम्मीद कांग्रेस के समर्थन से अगले चार साल चलेगी उनकी सरकार

By भाषा | Published: May 23, 2019 01:29 AM2019-05-23T01:29:58+5:302019-05-23T01:29:58+5:30

राज्य सरकार के गठन का एक साल पूरा होने की पूर्व संध्या पर एक संदेश में मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू करने पर खुशी जताई। इनमें फसल ऋण माफी जैसे किसान हितैषी उपाय भी शामिल हैं।

HD Kumaraswamy Hopes His Govt Will Continue For Four More Years With Congress Support | कुमारस्वामी को उम्मीद कांग्रेस के समर्थन से अगले चार साल चलेगी उनकी सरकार

कुमारस्वामी को उम्मीद कांग्रेस के समर्थन से अगले चार साल चलेगी उनकी सरकार

Highlights जद(एस) नेता ने कहा, “आपके समर्थन और आशीर्वाद से यह सरकार अगले चार साल चले।” राज्य सरकार के गठन का एक साल पूरा होने की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने अपनी बात रखी।

 कांग्रेस के साथ रिश्तों में आए तनाव के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने बुधवार को उम्मीद जताई कि उनकी सरकार गठबंधन सहयोगी और अन्य की मदद से पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

राज्य सरकार के गठन का एक साल पूरा होने की पूर्व संध्या पर एक संदेश में उन्होंने विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू करने पर खुशी जताई। इनमें फसल ऋण माफी जैसे किसान हितैषी उपाय भी शामिल हैं।

उन्होंने कहा, “मैं राज्य के लोगों, अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों, मेरे पिता और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, के सी वेणुगोपाल (कांग्रेस महासचिव), सिद्धरमैया (कांग्रेस विधायकदल के नेता) और सभी जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों का शुक्रिया अदा करता हूं।” जद(एस) नेता ने कहा, “आपके समर्थन और आशीर्वाद से यह सरकार अगले चार साल चले।” 

Web Title: HD Kumaraswamy Hopes His Govt Will Continue For Four More Years With Congress Support

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे