Haryana Farmers Protest: 'किसानों के सिर फोड़ देने वाले वीडियो' पर अब आया करनाल कलेक्टर निशांत यादव का बयान, कही ये बात

By कोमल बड़ोदेकर | Published: August 30, 2021 04:24 PM2021-08-30T16:24:43+5:302021-08-30T16:27:49+5:30

Haryana Karnal Farmers Protest: हरियाणा के करनाल में शनिवार को किसान आंदोलन के दौरान करनाल एसडीएम आयुष सिन्हा (Karnal SDM Ayush Sinha) का 'किसानों का सिर्फ फोड़ देने वाला वायरल वीडियो' का मामला तूल पकड़ते दिख रहा है. अब इस मामले में करनाल के जिला अधिकारी निशांत यादव (Karnal DM Nishant Yadav) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Haryana Farmers Protest Karnal DM Nishant Yadav on viral video of Karnal SDM Ayush Sinha | Haryana Farmers Protest: 'किसानों के सिर फोड़ देने वाले वीडियो' पर अब आया करनाल कलेक्टर निशांत यादव का बयान, कही ये बात

Haryana Farmers Protest: 'किसानों के सिर फोड़ देने वाले वीडियो' पर अब आया करनाल कलेक्टर निशांत यादव का बयान, कही ये बात

Highlightsकरलान में बीते शनिवार को आंदोलन कर रहे किसानों पर जमकर हुआ था लाठीचार्जकलनाल एसडीएम आयुष सिन्हा ने दिया था सिर फोड़ देने का निर्देश, घटना का वीडियो वायरलवीडियो वायरल होने के बाद अब करलान डीएम निशांत यादव ने बयान दिया है

Haryana Karnal Farmers Protest: हरियाणा के करनाल में शनिवार को किसान आंदोलन के दौरान करनाल एसडीएम आयुष सिन्हा (KarnalSDM Ayush Sinha) का 'किसानों का सिर्फ फोड़ देने वाला वायरल वीडियो' का मामला तूल पकड़ते दिख रहा है. अब इस मामले में करनाल के जिला अधिकारी निशांत यादव (Karnal DM Nishant Yadav) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

करनाल जिलाधिकारी निशांत यादव ने कहा है कि हां, कुछ शब्दों का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए था. मैं करनाल प्रशासन के प्रमुख के रूप में इस मामले में खेद व्यक्त करता हूं. उन्होंने एसडीएम आयुष सिन्हां का बचाव भी किया. 

करलान डीएम निशांत यादव ने कहा कि, एसडीएम आयुष सिन्हा को ऐसी भाषा शैली का उपयोग नहीं करना चाहिए था लेकिन ड्यूटी पर तैनात एसडीएम सिन्हा एक ईमानदार अफसर हैं. उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान कुछ शब्दों का इस्तेमाल किया, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था. लेकिन उनकी मंशा गलत नहीं थी.

करनाल जिला कलेक्टर निशांत यादव ने कहा कि, एसडीएम आयुष सिन्हा ने पुलिस बल से कहा कि अगर प्रदर्शनकारी अपने स्थान पर पहुंचते हैं, तो वे तब तक 2 नाके तोड़ चुके होंगे और अगर उन्होंने अपना नाका पार किया, तो वे तोड़फोड़ करेंगे. इसलिए उन्हें अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. उनसे बात करने की जरूरत है और अगर कोई नहीं समझता है, तो डंडों का इस्तेमाल किया जाना चाहिए. 

Web Title: Haryana Farmers Protest Karnal DM Nishant Yadav on viral video of Karnal SDM Ayush Sinha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे