हरियाणा: सड़क किनारे सो रहे 18 मजदूरों पर चढ़ी ट्रक, तीन की मौत, 11 अन्य घायल, ट्रक चालक मौके से फरार

By विशाल कुमार | Published: May 19, 2022 09:33 AM2022-05-19T09:33:35+5:302022-05-19T09:37:34+5:30

घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तड़के हुई, जो आसोधा टोल प्लाजा से करीब 2 किलोमीटर दूर है। घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें भयावह दृश्य पलटे हुए ट्रक और प्रवासी मजदूरों के शव दिखाते हैं।

haryana-3-dead-11-injured-as-truck-runs-over-migrant-labourers | हरियाणा: सड़क किनारे सो रहे 18 मजदूरों पर चढ़ी ट्रक, तीन की मौत, 11 अन्य घायल, ट्रक चालक मौके से फरार

हरियाणा: सड़क किनारे सो रहे 18 मजदूरों पर चढ़ी ट्रक, तीन की मौत, 11 अन्य घायल, ट्रक चालक मौके से फरार

Highlightsघटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तड़के हुई, जो आसोधा टोल प्लाजा से करीब 2 किलोमीटर दूर है।झज्जर में एक निर्माण परियोजना पर काम कर रहे करीब 18 मजदूर एक्सप्रेस-वे के किनारे सो रहे थे।हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

चंडीगढ़:हरियाणा के झज्जर जिले में आज सुबह एक ट्रक के नियंत्रण खो देने से हुए दर्दनाक हादसे में सड़क किनारे सो रहे तीन प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तड़के हुई, जो आसोधा टोल प्लाजा से करीब 2 किलोमीटर दूर है। घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें भयावह दृश्य पलटे हुए ट्रक और प्रवासी मजदूरों के शव दिखाते हैं।

दरअसल, झज्जर में एक निर्माण परियोजना पर काम कर रहे करीब 18 मजदूर एक्सप्रेस-वे के किनारे सो रहे थे, लेकिन अचानक एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और उनके ऊपर चढ़ गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित यशवर्धन ने कहा कि तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। 11 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से दस को रोहतक स्थित पीजीआईएमएस रेफर कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि मजदूर एक पुल परियोजना के लिए नियुक्त किए गए थे। उनके नामों की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन हमें पता चला है कि वे उत्तर प्रदेश के दो जिलों से थे।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पंजीकरण संख्या का उपयोग करके मालिक को ट्रैक किया। मालिक ने बताया कि दो ड्राइवर और एक हेल्पर थे। हमें उनका नाम पता चल गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

अधिकारी ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना कैसे हुई। उन्होंने कहा कि मजदूरों ने किसी भी गुजरने वाले वाहन को सतर्क करने के लिए बैरिकेड्स और रिफ्लेक्टर लगाए थे। यह संभव है कि चालक नशे में था या नींद में था और वाहन से नियंत्रण खो दिया था।

Web Title: haryana-3-dead-11-injured-as-truck-runs-over-migrant-labourers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे