Hardik Patel demands Chief Minister's intervention for his performance from August 25 | हार्दिक पटेल ने 25 अगस्त से अपने प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप की मांग की
हार्दिक पटेल ने 25 अगस्त से अपने प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप की मांग की

अहमदाबाद, 19 अगस्त: पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पत्र लिखकर यहां 25 अगस्त से अनिश्चितकालीन अनशन के लिए आवश्यक अनुमति को लेकर उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की है।

उन्होंने रूपाणी को एक खुले पत्र में कहा कि लगातार अनुरोधों के बाद भी प्रशासन ने ना तो पुलिस की अनुमति दी है ना ही उन्हें प्रदर्शन के लिए कहीं जगह मुहैया कराया है।

पटेल ने घोषणा की है कि वह पाटीदार (पटेल) समुदाय के लिए आरक्षण की मांग पर दबाव बनाने की खातिर निकोल इलाके में एक मैदान में अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगे। हालांकि, नगर निकाय ने मैदान को पार्किंग इलाके में तब्दील कर दिया है।

हाल ही में उनको कोर्ट ने दंगा कराने के मामले में दोषी करार दिया गया है। हार्दिक ने पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग की थी। इस दौरान मेहसाणा के विषनगर में दंगा हो गया था। मामले में उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई। लेकिन उसके कुछ देर बार ही हार्दिक को बेल मिल गई।

हार्दिक पटेल पर देंगे का आरोप  लगा था। उनको कोर्ट ने दोषी करारते हुए 2 साल की सजा का ऐलान किया है। उनके ऊपर दंगा फैलाने के साथ ही भाजपा विधायक श्रषिकेश के दफ्तर पर तोड़फोड़ की गई थी।


Web Title: Hardik Patel demands Chief Minister's intervention for his performance from August 25
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे