गुरुग्राम इमारत हादसा : खट्टर ने मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की

By भाषा | Published: July 20, 2021 02:42 PM2021-07-20T14:42:44+5:302021-07-20T14:42:44+5:30

Gurugram building accident: Khattar announces ex-gratia amount to the kin of the deceased | गुरुग्राम इमारत हादसा : खट्टर ने मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की

गुरुग्राम इमारत हादसा : खट्टर ने मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने की घोषणा की

चंडीगढ़, 20 जुलाई हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम जिले के खवासपुर में तीन मंजिला इमारत गिरने के हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंगलवार को घोषणा की।

एक सरकारी प्रवक्ता ने यहां बताया कि घटना में गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति घायल हो गया है। यह इमारत गुरुग्राम के फर्रुखनगर में पटौदी रोड पर स्थित है।

पुलिस के अधिकारी ने बताया था कि एक कंपनी ने मजदूरों के रहने के लिए यह इमारत बनवाई थी। पुलिस ने बताया कि दो मृतक हरियाणा के भिवानी के हैं जबकि एक उत्तर प्रदेश का है। जख्मी व्यक्ति भी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gurugram building accident: Khattar announces ex-gratia amount to the kin of the deceased

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे