Gurmehar Kaur syas IF i Become PM, I Would Resolve Kashmir Issue trolled on issue | गुरमेहर कौर का बयान- अगर मैं PM बनी तो कश्मीर मसले को हल करूंगी, ट्विटर पर लोगों ने दिए ये जवाब
गुरमेहर कौर

नई दिल्ली, 11 अगस्त: दिल्ली विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा गुरमेहर कौर ने कश्मीर को लेकर एक बयान दिया है। गुरमेहर ने कहा है- 'अगर वो देश की प्रधानमंत्री बन जाएं तो वो कश्मीर के मसले को हल कर देंगी।' उन्होंने ये बात जम्मू-कश्मीर में अपनी पहली किताब 'स्मॉल एक्ट ऑफ फ्रीडम' की लॉन्च पर छात्र, पत्रकार और लोगों को संबोधित करते हुए कहा है। हालांकि गुरमेहर ने ये नहीं बताया कि कश्मीर के मुद्दे को सुलझाने के लिए वो क्या करेंगी। गुरमेहर के इस बयान का सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी मजाक बनाया है।  

रमेश रामचंद्रन लिखते हैं- अगर हम गुरमेहर के पुराने ट्वीट को याद करें तो कश्मीर को पाकिस्तान को देकर समस्या को सुलझाया जा सकता है। 


प्रतीक आर्या लिखते हैं- वाह पाकिस्तान को देकर। मुझे पता है तुम भी टुकड़े-टुकड़े गैंग से हो। प्रतीक का इशारा यहां जेएनयू की छात्रों की तरफ है, जिन पर कथित तौर पर भारत तेरे टुकड़े होंगे नारा लगाने का आरोप है।


एम आई राइट नाम के अकाउंट से लिखा गया है- प्रधानमंत्री कहां की? पाकिस्तान भी नहीं बनाएंगा आपको।


मोक्ष लिखते हैं- जैसे दस लड़कों से कंपलीमेंट मिलने के बाद लड़की खुद को खूबसूरत समझने लगती है। वैसे ही 10 पत्रकारोंं की तारीफ के बाद ये अपने आप को पीएम मेटरियल समझने लगी है।


आदित्य तोमर लिखते हैं- उसने ये बयान नहीं दिया है बल्कि उसकी जीभ ने दिया है।


कृष इंडियन लिखते है- अगर मैं अमेरिका का राष्ट्रपति बन गया तो मैं श्वेत-अश्वेत की समस्या सुलझा दूंगा।


बता दें कि पिछले साल 'कल्चर्स ऑफ प्रोटेस्ट' मुद्दे पर आयोजित सेमिनार के दौरान रामजस कॉलेज में मारपीट हुई थी। जिसके बाद उस हिंसा को लेकर गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया कैंपेन 'मैं एबीवीपी से नहीं डरती' शुरू किया था।गुरमेहर ने वीडियो के जरिए अपनी बात रखी थी, जिस लेकर वो काफी ट्रोल हुई थी। उस वीडियो में गुरमेहर ने प्लेकार्ड के जरिए ये दिख रहीं थीं जिस पर लिखा था 'मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा।' 

हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। हमारा यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें। हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!


Web Title: Gurmehar Kaur syas IF i Become PM, I Would Resolve Kashmir Issue trolled on issue
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे