गुजरात: सूरत के 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद

By पल्लवी कुमारी | Published: January 21, 2020 07:22 AM2020-01-21T07:22:08+5:302020-01-21T07:22:08+5:30

गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग: अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और ना ही किसी के हताहत होने की खबर आई है।

Gujarat: Fire breaks out in Raghuveer Market in Surat 40 fire tenders at the spot | गुजरात: सूरत के 10 मंजिला टेक्सटाइल मार्केट में लगी आग, 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद

तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर ANI न्यूज एजेंसी

Highlightsफिलहाल खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। आग गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में लगी है।

गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में भीषण आग लगने की खबर हैं। 40 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग ने पूरा 10 मंजिला कपड़ा मार्केट जल रहा है। आग गुजरात के सूरत में रघुवीर टेक्सटाइल मार्केट में लगी है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि सरोली इलाके के बड़े कपड़ा बाजार रघुवीर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से कई दुकानें जल कर खाक हो गईं। अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए शहर भर से दमकल की 60 गाड़ियां घटनास्थल पर हैं। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। 


कुछ दिनों पहले भी इसी मार्केट की 9वीं मंजिल पर आग लगी थी। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है और ना ही किसी के हताहत होने की खबर आई है। फिलहाल खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। 

Web Title: Gujarat: Fire breaks out in Raghuveer Market in Surat 40 fire tenders at the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे