गोवा संकटः नेता प्रतिपक्ष के पद से माइकल लोबो को हटाया गया, दिनेश गुंडू राव बोले-पूर्व सीएम कामत बीजेपी के साथ मिलकर रच रहे साजिश

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 10, 2022 09:30 PM2022-07-10T21:30:21+5:302022-07-10T21:31:17+5:30

गोवा कांग्रेस प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि कांग्रेस ने गोवा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से माइकल लोबो को हटा दिया है। कांग्रेस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

goa Michael Lobo removed position Leader of Opposition Dinesh Gundu Rao Digambar Kamat and bjp | गोवा संकटः नेता प्रतिपक्ष के पद से माइकल लोबो को हटाया गया, दिनेश गुंडू राव बोले-पूर्व सीएम कामत बीजेपी के साथ मिलकर रच रहे साजिश

हमारे 5 विधायक यहां हैं। गोवा में हमारे 11 विधायक चुने गए थे। (photo-ani)

Highlightsगोवा में कांग्रेस पार्टी कमजोर हो गई है और दलबदल कर दिया गया है।दिनेश गुंडू राव ने कहा कि नए नेता का चुनाव होगा।दलबदल के खिलाफ कानून द्वारा जो भी कार्रवाई होगी, पार्टी विरोधी कार्य किया जाएगा।

पणजीः महाराष्ट्र के बाद गोवा में कांग्रेस पार्टी पर संकट देखने को मिल रहा है। कांग्रेस प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो और पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत भाजपा के साथ मिलकर पार्टी के खिलाफ साजिश रच रहे थे।

दिनेश गुंडू राव ने कहा कि कांग्रेस ने गोवा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के पद से माइकल लोबो को हटा दिया है। कांग्रेस उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। हमारे ही कुछ नेताओं ने भाजपा के साथ यह साज़िश रची थी कि गोवा में कांग्रेस पार्टी कमजोर हो गई है और दलबदल कर दिया गया है।

दिनेश गुंडू राव ने कहा कि नए नेता का चुनाव होगा। इस प्रकार के दलबदल के खिलाफ कानून द्वारा जो भी कार्रवाई होगी, पार्टी विरोधी कार्य किया जाएगा। देखते हैं कितने लोग रुकेंगे। हमारे 5 विधायक यहां हैं। गोवा में हमारे 11 विधायक चुने गए थे।

कांग्रेस पार्टी निराश या कमजोर नहीं होगी। हम इस मुद्दे को और आक्रामक तरीके से उठाएंगे। सत्ता और निजी फायदे के लिए 2 लोगों द्वारा किए जा रहे इस विश्वासघात को हम लोगों तक पहुंचाएंगे। हम कुछ और विधायकों के संपर्क में हैं और वे हमारे साथ रहेंगे।

दिनेश गुंडू राव ने कहा कि बीजेपी 2/3 विभाजन की कोशिश कर रही थी, ताकि हमारे कम से कम 8 विधायक चले जाएं। हमारे कई लोगों को बड़ी मात्रा में धन की पेशकश की गई है। मैं पेशकश की गई राशि से हैरान हूं। लेकिन हमारे 5 विधायक डटे रहे, मुझे उन पर गर्व है।

Web Title: goa Michael Lobo removed position Leader of Opposition Dinesh Gundu Rao Digambar Kamat and bjp

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे