गिरिराज सिंह के बदले सुर, कहा-बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

By भाषा | Published: October 20, 2019 08:32 AM2019-10-20T08:32:09+5:302019-10-20T08:32:09+5:30

बिहार में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

Giriraj Singh next assembly election in Bihar will be fought under Nitish's leadership | गिरिराज सिंह के बदले सुर, कहा-बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

गिरिराज सिंह

Highlightsबिहार में बीजेपी 2005 से नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के साथ सत्ता में हैं.विधानसभा चुनाव 2015 में नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का अगला विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। भाजपा प्रमुख अमित शाह के स्पष्ट बयान दिया था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का नेतृत्व करेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह निर्णय लिया है, हम लोग उस निर्णय के साथ हैं। स्वाभाविक है कि बिहार में राजग चुनाव लड़ेगा जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं। गिरिराज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम बराबरी की सीटों पर चुनाव लड़े थे। उम्मीद है कि विधानसभा चुनाव भी इसी आधार पर लड़ा जायेगा। 

Web Title: Giriraj Singh next assembly election in Bihar will be fought under Nitish's leadership

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे