कोरोना महामारी के बीच गाजियाबाद के जिलाधिकारी का आदेश, लॉकडाउन के दौरान बंद रहेंगे सभी पार्क

By भाषा | Published: April 28, 2020 05:26 AM2020-04-28T05:26:08+5:302020-04-28T05:26:08+5:30

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि सभी थाना प्रभारियों को पार्कों की बंदी सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं।

Ghaziabad District Magistrate's order amid Corona epidemic, all parks to remain closed during lockdown | कोरोना महामारी के बीच गाजियाबाद के जिलाधिकारी का आदेश, लॉकडाउन के दौरान बंद रहेंगे सभी पार्क

कोरोना महामारी के बीच गाजियाबाद के जिलाधिकारी का आदेश, लॉकडाउन के दौरान बंद रहेंगे सभी पार्क

गाजियाबाद: लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर लोगों के पार्क में जमा होने की घटनाओं पर संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद जिला प्रशासन ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, नगर निगम और आवास विकास परिषद को उनके अधिकार क्षेत्र में आने वाले पार्कों को बंद करने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कहा कि अक्सर देखा जा रहा है कि लोग पार्क में एकत्र हो रहे हैं और एक साथ बैठ रहे हैं। वे मास्क भी नहीं पहनते और सामाजिक दूरी के नियम का अनुपालन नहीं करते। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के साथ कड़ाई से निपटा जाएगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कहा कि सभी थाना प्रभारियों को पार्कों की बंदी सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में 1,221 वाहनों का चालान किया गया है जबकि 37 वाहनों को जब्त किया गया है। 

Web Title: Ghaziabad District Magistrate's order amid Corona epidemic, all parks to remain closed during lockdown

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे