मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गैस टैंकरों में टक्कर से लगी भीषण आग, 3 लोग झुलसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 28, 2018 09:01 AM2018-10-28T09:01:36+5:302018-10-28T09:01:36+5:30

युमना एक्सप्रेस वे पर गैस के एक टैंकर में आग लग गई है। इस आग के लगने से एक भीषण हादसा हो गया।

gas tanker had exploded on yamuna expressway after it rammed into another gas tanker in mathura | मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गैस टैंकरों में टक्कर से लगी भीषण आग, 3 लोग झुलसे

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो गैस टैंकरों में टक्कर से लगी भीषण आग, 3 लोग झुलसे

युमना एक्सप्रेस वे पर गैस के एक टैंकर में आग लग गई है। इस आग के लगने से एक भीषण हादसा हो गया। आग की चपेट में आगरा से नोएडा जा रही एक कार भी आ गई है। इस हादसे की चपेट में तीन लोग भी आ गए हैं। ये  तीन लोग बुरी तरह झुलस गए।

घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है है। फिलहाल तीनों स्थिति स्थिर बताई जा रही है। खबर के अनुसार ये घटना मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र की है। जहां से गैस का टैंकर गाजियाबाद से आगरा जा रहा था।


 तभी उसमें आग लग गई। टैंकर में आग लगने के बाद आग की चपेट में आ पांच अन्य वाहन भी आ गए। इसी दौरान 3 लोग आग की चपेट में आने से झुलक गए हैं।

फिलहाल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। जबकि तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर बनी हुई है। 
 

Web Title: gas tanker had exploded on yamuna expressway after it rammed into another gas tanker in mathura

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे