सलमान खान को धमकी देने से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने किया इनकार, जानिए क्या कहा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 7, 2022 12:02 PM2022-06-07T12:02:39+5:302022-06-07T12:06:19+5:30

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा पत्र लिखने से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने इनकार किया है। कुछ दिनों पहले अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था।

Gangster Lawrence Bishnoi denies role in threat to Salman Khan | सलमान खान को धमकी देने से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने किया इनकार, जानिए क्या कहा

सलमान खान को धमकी देने से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने किया इनकार, जानिए क्या कहा

Highlightsपत्र सलीम खान के गार्डों द्वारा देखा गया था जहां दिग्गज स्क्रीनराइटर आमतौर पर सुबह की सैर के बाद बैठते हैं।इस पत्र के संबंध में दिल्ली पुलिस ने बिश्नोई से पूछताछ की थी।

मुंबई: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जान को खतरा होने में कोई भूमिका होने से इनकार किया है। 5 जून को मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह में कथित रूप से अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को संबोधित "तुम्हारा मूसेवाला कर देंगे" संदेश वाला एक अहस्ताक्षरित पत्र मिला था।

पत्र सलीम खान के गार्डों द्वारा देखा गया था जहां दिग्गज स्क्रीनराइटर आमतौर पर सुबह की सैर के बाद बैठते हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इस पत्र के संबंध में दिल्ली पुलिस ने बिश्नोई से पूछताछ की थी क्योंकि उसने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मारने की साजिश को कबूल किया था जब उनसे 2021 में पुलिस ने पूछताछ की थी।

लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसने राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को सलमान खान को मारने के लिए कहा था। उनके आदेश के बाद, नेहरा मुंबई गए और बांद्रा में अभिनेता के घर का पता लगाया। लॉरेंस बिश्नोई ने 2018 में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धमकी भरे पत्र के बारे में बोलते हुए बिश्नोई ने कहा कि उसे इस बात का पता नहीं है कि इसे किसने लिखा है। पत्र में उल्लिखित गोल्डी बराड़ के आद्याक्षर के बारे में पूछे जाने पर बिश्नोई ने कहा कि बराड़ की अभिनेता से कोई दुश्मनी नहीं थी और उनके पास उन्हें धमकी देने का कोई कारण नहीं था।

Web Title: Gangster Lawrence Bishnoi denies role in threat to Salman Khan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे