राजस्थान में कोरोना वायरस के 4 नए मामले सामने आए, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 36, भीलवाड़ा और झुंझुनू में कर्फ्यू लगाकर सीमाओं को किया गया सील

By भाषा | Published: March 25, 2020 04:27 PM2020-03-25T16:27:34+5:302020-03-25T16:49:31+5:30

राजस्थान में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है। यहां तक कि भीलवाडा में 3 संक्रमित व्यक्तियों में से दो निजी अस्पताल के कर्मी हैं।

four new Corona virus cases in Rajasthan total number of infected patients 36 | राजस्थान में कोरोना वायरस के 4 नए मामले सामने आए, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 36, भीलवाड़ा और झुंझुनू में कर्फ्यू लगाकर सीमाओं को किया गया सील

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsभीलवाड़ा के 10 और झुंझुनूं के एक संदिग्ध सहित कोविड—19 के 11 संदिग्धों की जांच की रिपोर्ट लंबित है।प्रशासन ने प्रारंभिक तौर पर भीलवाडा और झुंझुनू में कर्फ्यू लगाकर सीमाओं को सील कर दिया है।

राजस्थान में बुधवार को कोविड—19 के संक्रमण के चार नए मामले सामने आने के बाद राज्य में अब तक करोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है। अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि भीलवाड़ा में तीन व्यक्ति और जोधपुर में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

राज्य में अब तक इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 36 पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि भीलवाड़ा के 10 और झुंझुनूं के एक संदिग्ध सहित कोविड—19 के 11 संदिग्धों की जांच की रिपोर्ट लंबित है। सिंह ने बताया कि भीलवाडा में मिले तीन संक्रमितों में से दो निजी अस्पताल के कर्मी शामिल है जहां एक चिकित्सक हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।

उन्होंने बताया कि जोधपुर में संक्रमित पाई गई महिला उन दो मरीजों की सहयात्री है जिनकी जांच पूर्व में की जा चुकी है। मुंबई से जोधपुर आई महिला उसी पहले श्रेणी के वातानूकूलित कूपे में यात्रा कर रही थी जिसमें अन्य दो संक्रमित मरीज यात्रा कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि राज्य में अभी तक कोई मौत नहीं हुई हैं और तीन लोग स्वस्थ हो गए हैं। प्रशासन ने प्रारंभिक तौर पर भीलवाडा और झुंझुनू में कर्फ्यू लगाकर सीमाओं को सील कर दिया है। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन लागू किया गया है। राज्य में संदिग्ध लोगो की जांच का काम बडे व्यापक स्तर पर चल रहा है।

Web Title: four new Corona virus cases in Rajasthan total number of infected patients 36

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे