ग्रेटर नोएडा की इमारत में लगी भीषण आग, 24 लोगों को बचाया गया, 12 से अधिक दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

By अनिल शर्मा | Published: December 3, 2022 11:34 AM2022-12-03T11:34:39+5:302022-12-03T11:41:07+5:30

पुलिस और दमकल अधिकारी समय पर पहुंचकर इमारत से दो दर्जन से अधिक लोगों को बचाया। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire tenders douse massive fire in Greater Noida building 24 rescued safely | ग्रेटर नोएडा की इमारत में लगी भीषण आग, 24 लोगों को बचाया गया, 12 से अधिक दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

ग्रेटर नोएडा की इमारत में लगी भीषण आग, 24 लोगों को बचाया गया, 12 से अधिक दमकल गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Highlightsआग ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी इलाके में शनिवार सुबह लगी।मौके पर 12 दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाया।आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी इलाके में शनिवार को एक इमारत में लगी भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि उसको बुझाने के लिए 12 से अधिक दमकल गाड़ियों को बुलाना पड़ा है। संयुक्त पुलिस आयुक्त रवि शंकर छवि के मुताबिक आग शाहबेरी स्थित एक इमारत के तहखाने में लगी। हादसे का जायजा लेने अपर कानून व्यवस्था आयुक्त भी पहुंचे।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस और दमकल अधिकारी समय पर पहुंचकर इमारत से दो दर्जन से अधिक लोगों को बचाया। हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

ज्वाइंट सीपी आर एस छब्बी ने कहा, "दमकल की गाड़ियों आग पर काबू पा लिया है। कई लोग बेसमेंट में फंसे हुए थे जिनको निकाल लिया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग के कारणों की जांच की जा रही है।"

Web Title: Fire tenders douse massive fire in Greater Noida building 24 rescued safely

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे