दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित जिंजर होटल की छठी मंजिल पर लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 11 गाडियां

By अनिल शर्मा | Published: December 5, 2022 10:58 AM2022-12-05T10:58:24+5:302022-12-05T11:02:32+5:30

पिछले महीने ही चांदनी चौक इलाके के भागीरथ पैलेस बाजार में कई दुकानों में भीषण आग लग गई थी।

Fire broke out on the sixth floor of Ginger Hotel in Karkardooma 11 fire engines reached the spot | दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित जिंजर होटल की छठी मंजिल पर लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 11 गाडियां

प्रतिकात्मक तस्वीर।

Highlightsदमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना सुबह नौ बजकर 13 मिनट पर मिली।अधिकारियों ने कहा कि आग बुझा दी गई है और किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दिल्ली: दिल्ली के कड़कड़डूमा इलाके में जिंजर होटल की छठी मंजिल पर सोमवार को आग लग गई। दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आग लगने की सूचना सुबह नौ बजकर 13 मिनट पर मिली। मौके पर दमकल की 11 गाडियां भेजी गईं। अधिकारियों ने कहा, आग बुझा दी गई है। हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

पिछले महीने ही चांदनी चौक इलाके के भागीरथ पैलेस बाजार में कई दुकानों में भीषण आग लग गई थी। दमकल अधिकारियों ने कहा कि मुख्य इमारत का एक बड़ा हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

खबरों के मुताबिक, थोक बाजार में आग लगने से 50 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं थीं। अधिकारियों ने कहा था कि एक दुकान में लगी आग जल्द ही बगल की दुकानों में फैल गई, ये सभी बिजली के उपकरणों की आपूर्ति का काम करते हैं।

Web Title: Fire broke out on the sixth floor of Ginger Hotel in Karkardooma 11 fire engines reached the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे