बवाना के तीन मंजिला केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 30 टेंडर मौके पर मौजूद, 6 अग्निशमन कर्मी हुए घायल

By अनिल शर्मा | Published: August 17, 2023 01:05 PM2023-08-17T13:05:06+5:302023-08-17T13:34:18+5:30

अग्निशमन विभाग ने एक बयान में कहा किआग बुझाने के लिए कुल 30 टेंडर मौके पर मौजूद हैं। 6 अग्निशमन कर्मियों को भी चोटें आई हैं। आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

Fire broke out in Bawana's three-storey chemical factory 30 tenders present on the spot 6 firefighters injured | बवाना के तीन मंजिला केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 30 टेंडर मौके पर मौजूद, 6 अग्निशमन कर्मी हुए घायल

बवाना के तीन मंजिला केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, 30 टेंडर मौके पर मौजूद, 6 अग्निशमन कर्मी हुए घायल

Highlightsतीन मंज‍िला फैक्‍ट्री में केमिकल बनाए जाते थे ज‍िसके माल‍िक का नाम जतिन कुमार है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

Fire Acciden: दिल्ली के बवाना इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना है। बताया जा रहा है कि आग बीती रात लगी। आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर 30 फायर टेंडर को लगाया गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, आग पर अभी भी काबू पाया नहीं जा सका है।

दमकल विभाग के मुताबिक,  आग बुझाने में 6 अग्निशमन कर्मी घायल हो गए हैं। अग्निशमन विभाग ने एक बयान में कहा किआग बुझाने के लिए कुल 30 टेंडर मौके पर मौजूद हैं। 6 अग्निशमन कर्मियों को भी चोटें आई हैं। आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग बुझाने के दौरान अग्निशमन कर्मियों पर एक बड़ा गेट गिर गया जिसमें 6 लोग घायल हो गए। सभी घायल कर्मियों को महर्ष‍ि वाल्‍मीक‍ि अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।  दमकलकर्म‍ियों की पहचान अजीत, जय वीर, धर्मवीर, नरेंद्र विकास आद‍ि के रूप में हुई है।

बताया जाता है क‍ि तीन मंज‍िला फैक्‍ट्री में केमिकल बनाए जाते थे ज‍िसके माल‍िक का नाम जतिन कुमार है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। रिपोर्ट के मुताबिक आग बुझाने का काम जारी है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

Web Title: Fire broke out in Bawana's three-storey chemical factory 30 tenders present on the spot 6 firefighters injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे