दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में HDFC बैंक में लगी आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल की गाड़ियां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2023 12:21 PM2023-02-09T12:21:53+5:302023-02-09T12:27:22+5:30

अधिकारियों के मुताबिक दमकल विभाग को इस घटना की जानकारी सुबह छह बजकर पांच मिनट पर मिली। सूचना मिलते ही दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

Fire breaks out at HDFC Bank in Delhi's Greater Kailash | दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में HDFC बैंक में लगी आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल की गाड़ियां

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में HDFC बैंक में लगी आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल की गाड़ियां

Highlights घटना एम-29, एम ब्लॉक, जीके पार्ट-2 इलाके में हुई।एचडीएफसी बैंक के बेसमेंट (सर्वर रूम) और भूतल में आग लगी थी।आग पर सुबह करीब सवा सात बजे काबू पा लिया गया।

नई दिल्ली: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में स्थित एचडीएफसी बैंक में गुरुवार सुबह आग लग गई। अधिकारियों के मुताबिक दमकल विभाग को इस घटना की जानकारी सुबह छह बजकर पांच मिनट पर मिली।

सूचना मिलते ही दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। घटना एम-29, एम ब्लॉक, जीके पार्ट-2 इलाके में हुई। अधिकारियों ने कहा कि एचडीएफसी बैंक के बेसमेंट (सर्वर रूम) और भूतल में लगी आग पर सुबह करीब सवा सात बजे काबू पा लिया गया।

अधिकारियों ने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

Web Title: Fire breaks out at HDFC Bank in Delhi's Greater Kailash

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे