मुंबई: MIDC बस स्टॉप के पास लगी भीषण आग से 4 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By धीरज पाल | Published: December 24, 2018 11:19 AM2018-12-24T11:19:48+5:302018-12-24T11:20:14+5:30

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली से लेकर मुंबई तक आग की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा घटना एक बार फिर मुंबई से है। अब मुंबई के मलाड  के मालवानी एरिया के पास झोपड़ियों में भीषण आग लग गई।

fire accident in Damu Nagar MIDC bus stop in Kandivali (East) in Mumbai updates | मुंबई: MIDC बस स्टॉप के पास लगी भीषण आग से 4 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

फाइल फोटो

मुंबई के कांदिवली ईस्ट में दामुनगर के पास भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में चार लोगों की मौत हो गई है।एएनआई एजेंसी के मुताबिक यह आग MIDC बस स्टॉप के पास दामु नगर में लगा है। प्रशासन द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद है। घायलों को अस्पताल लाया जा रहा है। 


पिछले कुछ दिनों से दिल्ली से लेकर मुंबई तक आग की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा घटना एक बार फिर मुंबई से है। एएआई एजेंसी के मुताबिक मुंबई के मलाड  के मालवानी एरिया के पास झोपड़ियों में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग देर रात इन झोपड़ियों में आग लग गई। आग की सूचना पाकर दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद है। वहीं, एरिया में मौजीद आस-पास मौजूद झोपड़ियों आग की चपेट में आग गए। जिससे अफरा-तफरी का माहौल फैल गया था।

English summary :
There was a fierce fire near Damunagar in Kandivli East of Mumbai. Four persons were killed in the fire.


Web Title: fire accident in Damu Nagar MIDC bus stop in Kandivali (East) in Mumbai updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे