उभरते हुए कौशलों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

By भाषा | Published: April 9, 2021 08:55 PM2021-04-09T20:55:24+5:302021-04-09T20:55:24+5:30

Emerging skills need more attention: Lieutenant Governor Manoj Sinha | उभरते हुए कौशलों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

उभरते हुए कौशलों पर अधिक ध्यान देने की जरूरत : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

जम्मू, नौ अप्रैल जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि उभरते हुए कौशलों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है ताकि बाजार की मांग के अनुसार कौशल के अंतर को पाटने के लिये लोगों को तैयार और विकसित किया जा सके।

जम्मू स्थित भारतीय प्रबंध संस्थान के तीसरे और चौथे दीक्षांत समारोह को यहां संबोधित करते हुये उन्होंने छात्रों से राष्ट्र निर्माण में मूल्यवान योगदान देने की अपील की।

इस दीक्षांत समारोह की अध्यक्षता उपराष्ट्रपति एम वैंकैया नायडू ने की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद थे ।

इस मौके पर सिन्हा ने आईआईएम जम्मू, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, जम्मू और राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान के दस-दस छात्रों के लिये वार्षिक ‘‘उपराज्यपाल छात्रवृत्ति’’ की घोषणा की। इस दौरान उपराष्ट्रपति ने 2018-20 एवं 2019-21 बैच के 148 छात्रों को एमबीए की डिग्री प्रदान की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Emerging skills need more attention: Lieutenant Governor Manoj Sinha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे