Diwali 2020: वड़ोदरा के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने मरीजों के साथ मनाई दिवाली, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

By अनुराग आनंद | Published: November 15, 2020 08:02 AM2020-11-15T08:02:26+5:302020-11-15T08:06:34+5:30

इस बीच सोशल मीडिया पर दिवाली पर्व से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे।

Diwali 2020: Doctors celebrate Diwali with patients in a hospital in Vadodara, you will be happy watching the video | Diwali 2020: वड़ोदरा के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने मरीजों के साथ मनाई दिवाली, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

अस्पताल में मरीजों ने मनाई दिवाली (फाइल फोटो)

Highlightsसंक्रमण के शिकार सभी मरीज अस्पताल के इस वॉर्ड में इस पल आनंद में झूमते गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कई बुजुर्ग महिला व पुरुष हाथ में दीया लेकर खुशी मनाते नजर आ रहे हैं। 

नई दिल्ली: शनिवार को देश भर में प्रकाश पर्व दिवाली बेहद धूमधाम के साथ मनाया गया। कोरोना महामारी के इस दौर में देश के लोगों ने तमाम नियमों को ध्यान में रखते हुए इस पर्व को उत्साह पूर्वक मनाया। हालांकि, दिल्ली समेत कई जगहों पर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बनाए गए नियम भी टूटते नजर आए।

इस बीच सोशल मीडिया पर दिवाली पर्व से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो को देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महामारी के इस दौर में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों ने अस्पताल में ही दिवाली के इस पर्व को बेहद खुशी से मनाया है।

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि अस्पताल के डॉक्टर, नर्स समेत दूसरे स्टाफ संक्रमित लोगों के साथ अस्पताल में दीया जलाकर खुशी से किसी गाने के धुन पर झूम रहे हैं। संक्रमण के शिकार सभी मरीज अस्पताल के इस वॉर्ड में इस पल आनंद में झूमते गाते नजर आ रहे हैं। 

लोगों के चेहरे पर हंसी देखकर ऐसा लगता है कि दिवाली के मौके पर इस भयंकर महामरी को ये सभी लोग मुंह चिढ़ाने का काम कर रहे हैं। वीडियो में कई बुजुर्ग महिला व पुरुष हाथ में दीया लेकर खुशी मनाते नजर आ रहे हैं। 

Web Title: Diwali 2020: Doctors celebrate Diwali with patients in a hospital in Vadodara, you will be happy watching the video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे