DGCA to investigate death of SpiceJet technician at Kolkata airport | कोलकाता हवाई अड्डे पर स्पाइसजेट तकनीशियन की मौत की जांच करेगा डीजीसीए
कोलकाता हवाई अड्डे पर स्पाइसजेट तकनीशियन की मौत की जांच करेगा डीजीसीए

Highlights स्पाइसजेड के तकनीशियन की मृत्यु के मामले की विस्तृत जांच नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) करेगा।डीजीसीए ने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

नयी दिल्ली, 11 जुलाईः नागर विमानन मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोलकाता हवाई अड्डे पर स्पाइसजेड के तकनीशियन की मृत्यु के मामले की विस्तृत जांच नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) करेगा। डीजीसीए ने कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

स्पाइसजेट के तकनीशिय का सिर बुधवार को हवाई अड्डे पर रखरखाव के दौरान एक विमान के मुख्य लैंडिंग गियर के हाइड्रॉलिक दरवाजों के पल्ले में फंस गया था जिससे उनकी मृत्यु हो गई। हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन में ‘आप्राकृतिक मृत्यु’ की शिकायत दर्ज कराई गई है और डीजीसीए ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

नागर विमानन मंत्रालय ने बयान में कहा, ‘‘हम इस घटना से काफी दुखी हैं। डीजीसीए इस घटना की विस्तृत जांच करेगा और उचित कार्रवाई करेगा।’’ स्पाइसजेट ने बयान में कहा कि हाइड्रॉलिक दरवाजे अचानक बंद हो गए। इसमें 22 साल के रोहित पांडेय की मृत्यु हो गई।


Web Title: DGCA to investigate death of SpiceJet technician at Kolkata airport
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे