Coronavirus: क्लोजर ऑर्डर के बावजूद चला रहे थे जिम, दिल्ली पुलिस ने दो मालिकों को किया गिरफ्तार

By प्रिया कुमारी | Published: March 22, 2020 02:21 PM2020-03-22T14:21:47+5:302020-03-22T14:21:47+5:30

कोरोना वायरस महामारी को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली के जिम, होटेलों, क्लासेस, आदि को 31 मार्च तक बंद करने के दिए गए निर्देश का उल्लघंन करने वाले दो जिम के मालिको को गिरफ्तार किया है।

Delhi police arrested two owners of gym despite closure instructions | Coronavirus: क्लोजर ऑर्डर के बावजूद चला रहे थे जिम, दिल्ली पुलिस ने दो मालिकों को किया गिरफ्तार

Coronavirus: क्लोजर ऑर्डर के बावजूद चला रहे थे जिम, दिल्ली पुलिस ने दो मालिकों को किया गिरफ्तार

Highlightsक्लोजर निर्देश के बावजूद चला रहे थे जिम, पुलिस ने किया गिरफ्तारपुलिस के पास चार क्लोजर ऑडर के उल्लघंन के चार रिपोर्ट आ चुके हैं।

कोरोना वायरस महामारी को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली के जिम, होटेलों, क्लासेस, आदि को 31 मार्च तक बंद करने के दिए गए निर्देश का उल्लघंन करने वाले दो जिम के मालिको को गिरफ्तार किया गया है। सरकारी आदेश का उल्लंघन करने के लिए दिल्ली पुलिस के पास चार एफआईआर दर्ज की गई थी जिसमें से दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

डीसीपी दीपक पुरोहित ने कहा कि दो जिम के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकि के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिम के मालिकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 और धारा 3 महामारी रोग अधिनियम 1897 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के रिपोर्ट के मुताबिक कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 324 हो गई है।

वायरस के असर को खत्म करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाए जा रहे है। शहरों को लॉकडाउन किया जा रहा है। ट्रेन कैंसल की जा रही है। कई जरुरी कार्यों की समय सीमा बढ़ा दी गई है। इस महामारी को ध्यान में रखते हुए रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया गया है जिसकी पूरी दुनिया तारीफ कर रही  है। सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। 

Web Title: Delhi police arrested two owners of gym despite closure instructions

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे