दिल्ली में शराब के MRP पर अब नहीं मिलेगी छूट, दिल्ली सरकार ने लिया फैसला

By रुस्तम राणा | Published: February 28, 2022 08:28 PM2022-02-28T20:28:44+5:302022-02-28T20:44:39+5:30

दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने दिल्ली में शराब की एमआरपी पर छूट को बंद करने का आदेश दिया है।

Delhi government's Excise Department orders discontinuation of discounts on MRP of liquor in delhi | दिल्ली में शराब के MRP पर अब नहीं मिलेगी छूट, दिल्ली सरकार ने लिया फैसला

दिल्ली में शराब के MRP पर अब नहीं मिलेगी छूट, दिल्ली सरकार ने लिया फैसला

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शराब अन्य राज्यों के मुकाबले सस्ती मिलती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। दिल्ली सरकार ने सोमवार को शराब के एमआरपी पर मिलने वाली छूट या डिस्काउंट को समाप्त करने का फैसला लिया है। इस संबंध में दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग ने शराब की एमआरपी पर छूट को बंद करने का आदेश दिया है।

दरअसल यह छूट सोमवार यानी कि सिर्फ आज तक के लिए मानी जा रही थी। अब इसे लेकर आधिकारिक बयान भी सामने आ गया है। दिल्ली के कई इलाकों में शराब की दुकानों पर लोगों की लंबी कतार लगने के बाद यह निर्णय लिया गया क्योंकि कुछ दुकानों ने शराब के विभिन्न ब्रांडों पर छूट की पेशकश की थी।

बता दें कि दिल्ली में शराब पर छूट नई एक्साइज पॉलिसी के तहत दी जा रही थी। राजधानी में शराब की कीमतों में कटौती और ऑफर का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा या नहीं इसको लेकर आज सुबह से असमंजस बना हुआ था।
 

Web Title: Delhi government's Excise Department orders discontinuation of discounts on MRP of liquor in delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे