दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का दावा- सभी सातों सीटों पर जीतेगी पार्टी, 'AAP' को मिलेगा तीसरा नंबर

By भाषा | Published: May 13, 2019 05:28 AM2019-05-13T05:28:32+5:302019-05-13T05:28:32+5:30

मनोज तिवारी दावा किया, ‘‘पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों के फीडबैक से पता चलता है कि चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए उत्साहजनक होंगे। हम दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारी अंतर से जीतेंगे, जबकि आप तीसरे स्थान पर रहेगी और कांग्रेस उससे (आप) थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करेगी।’’

Delhi BJP president Manoj Tiwari's claims, party to win all seven seats | दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का दावा- सभी सातों सीटों पर जीतेगी पार्टी, 'AAP' को मिलेगा तीसरा नंबर

File Photo

Highlightsदक्षिणी दिल्ली से आप के उम्मीदवार राघव चड्डा द्वारा ‘‘जाली’’ मतदान के आरोपों का हवाला देते हुए दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘‘वह जाली मतदान के आरोप लगा रहे है क्योंकि वह हार से डरे हुए है।’’ तिवारी ने आरोप लगाया कि मयूर विहार फेज तीन में आप विधायक द्वारा एक भाजपा कार्यकर्ता को ‘‘थप्पड़ मारा गया’’। उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से राजनीतिक नैतिकता में आई ‘‘गिरावट’’ का पता चलता है। 

राष्ट्रीय राजधानी की सभी सातों सीटों पर भाजपा के विजयी होने का दावा करते हुए पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार की शाम दावा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) इस चुनाव में तीसरे स्थान पर रहेगी। उत्तर-पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे तिवारी ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी की तुलना में ‘‘थोड़ा बेहतर’’ करेगी।

तिवारी ने दावा किया, ‘‘पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों के फीडबैक से पता चलता है कि चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए उत्साहजनक होंगे। हम दिल्ली की सभी सात सीटों पर भारी अंतर से जीतेंगे, जबकि आप तीसरे स्थान पर रहेगी और कांग्रेस उससे (आप) थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करेगी।’’

दक्षिणी दिल्ली से आप के उम्मीदवार राघव चड्डा द्वारा ‘‘जाली’’ मतदान के आरोपों का हवाला देते हुए दिल्ली भाजपा प्रमुख ने कहा, ‘‘वह जाली मतदान के आरोप लगा रहे है क्योंकि वह हार से डरे हुए है।’’ उन्होंने कहा कि लोगों को 2014 में नरेन्द्र मोदी से उम्मीदें थीं जो अब उनके ‘‘मजबूत विश्वास’’ में बदल गई हैं।

तिवारी ने आरोप लगाया कि मयूर विहार फेज तीन में आप विधायक द्वारा एक भाजपा कार्यकर्ता को ‘‘थप्पड़ मारा गया’’। उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से राजनीतिक नैतिकता में आई ‘‘गिरावट’’ का पता चलता है। 

Web Title: Delhi BJP president Manoj Tiwari's claims, party to win all seven seats



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Delhi Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/delhi.