क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्नी से की पूछताछ, मां ने कहा-दोनों के बीच होते थे झगड़े

By भाषा | Published: April 21, 2019 03:57 AM2019-04-21T03:57:24+5:302019-04-21T03:57:24+5:30

दिल्ली पुलिस ने गत बृहस्पतिवार को शेखर की मृत्यु के सिलसिले में हत्या का एक मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामला शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के कुछ घंटे बाद दर्ज किया जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत गला घोंटे जाने के चलते सांस रुकने की वजह से हुई थी।

Crime Branch interrogated Rohit Shekhar's wife, mother said - There were disputes between the two | क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्नी से की पूछताछ, मां ने कहा-दोनों के बीच होते थे झगड़े

पड़ोसियों ने दावा किया कि दंपती के बीच अक्सर झगड़े होते थे और पिछले महीने ही उनमें से एक ने पीसीआर कॉल की थी।

Highlightsउत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन डी तिवारी के पुत्र शेखर को मंगलवार को दक्षिण दिल्ली के एक अस्पताल लाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। मामले को जांच के लिए अपराध शाखा को भेज दिया गया है।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने रोहित शेखर की अस्वाभाविक मृत्यु के मामले में उनकी पत्नी और परिवार के सदस्यों से शनिवार को पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि अपराध शाखा के अधिकारियों ने शेखर की पत्नी अपूर्वा से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

उन्होंने कहा कि अपूर्वा से डिफेंस कालोनी स्थित उनके आवास में उनके प्रवेश, उनकी दिनचर्या के बारे में पूछताछ की गई...कि उन्होंने दिन में क्या किया और यह कि उन्हें तब अजीब क्यों नहीं लगा जब शेखर पूरे दिन सोते रहे। सूत्रों ने बताया कि शेखर के भाई सिद्धार्थ और घरेलू सहायकों मार्था और गोलू से भी पूछताछ की गई क्योंकि वे भी शेखर की मृत्यु के समय आवास में मौजूद थे।

सूत्रों ने बताया कि अधिकारियों को संदेह है कि हत्या में कोई भीतर का ही व्यक्ति शामिल है। दिल्ली पुलिस ने गत बृहस्पतिवार को शेखर की मृत्यु के सिलसिले में हत्या का एक मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामला शेखर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के कुछ घंटे बाद दर्ज किया जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत गला घोंटे जाने के चलते सांस रुकने की वजह से हुई थी। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन डी तिवारी के पुत्र शेखर को मंगलवार को दक्षिण दिल्ली के एक अस्पताल लाया गया था जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

मामले को जांच के लिए अपराध शाखा को भेज दिया गया है। शेखर के रिश्तेदार राजीव और उनकी पत्नी कुमकुम से भी मामले में पूछताछ की गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को देर रात दो बजे से सुबह चार बजे तक रोहित शेखर के फोन से कुमकुम को कम से कम पांच.. छह कॉल किये गए।

उन्होंने कहा कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि शेखर ने इतनी रात में उससे सम्पर्क क्यों किया। पड़ोसियों ने दावा किया कि दंपती के बीच अक्सर झगड़े होते थे और पिछले महीने ही उनमें से एक ने पीसीआर कॉल की थी।

Web Title: Crime Branch interrogated Rohit Shekhar's wife, mother said - There were disputes between the two

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे