Coronavirus: संसद भवन परिसर को किया गया संक्रमण मुक्त

By भाषा | Published: March 22, 2020 06:33 AM2020-03-22T06:33:35+5:302020-03-22T06:33:35+5:30

सभी सांसदों द्वारा खुद को ही लोगों से अलग कर लेने के बीच शनिवर को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के निर्देश पर संसद परिसर को संक्रमणमुक्त किया गया।

Coronavirus: Parliament house complex made infection free | Coronavirus: संसद भवन परिसर को किया गया संक्रमण मुक्त

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsसभी सांसदों द्वारा खुद को ही लोगों से अलग कर लेने के बीच शनिवर को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के निर्देश पर संसद परिसर को संक्रमणमुक्त किया गया। बिरला ने बताया कि जागरूकता और संयम कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अहम है और उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्र सभी नागिरकों के सामूहिक प्रयास से कोविड-19 का जमकर मुकाबला करेगा।

सभी सांसदों द्वारा खुद को ही लोगों से अलग कर लेने के बीच शनिवर को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के निर्देश पर संसद परिसर को संक्रमणमुक्त किया गया।

बिरला ने बताया कि जागरूकता और संयम कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अहम है और उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्र सभी नागिरकों के सामूहिक प्रयास से कोविड-19 का जमकर मुकाबला करेगा।

यह खबर आयी थी कि भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह एक ऐसी पार्टी में गये थे जहां बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर भी पहुंची थीं और वह बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयीं। उसके बाद कई सांसदों ने स्वयं को लोगों से अलग कर लिया।

बाद में अपने चैम्बर में एक बैठक में बिरला ने संसद में कार्यरत एनडीएमसी और अन्य संबद्ध एजेंसियों के अधिकारियों को संसद भवन संपदा और उसके आसपास को संक्रमणमुक्त करने का निर्देश दिया।

शुक्रवार को उन्होंने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए संसद भवन संपदा द्वारा की गयी तैयारी का निरीक्षण किया था। 

Web Title: Coronavirus: Parliament house complex made infection free

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे