Coronavirus Janta Curfew: रविवार को निलंबित रहेगा मुंबई मेट्रो का परिचालन

By भाषा | Published: March 21, 2020 04:51 PM2020-03-21T16:51:20+5:302020-03-21T16:51:20+5:30

मुंबई मेट्रोपोलेटिन रीजन डेवलपमेंट अथारिटी (एमएमआरडीए) द्वारा 22 मार्च के लिए मोनोरेल सेवा निलंबित किए जाने के ऐलान के एक दिन बाद मुंबई मेट्रो वन द्वारा यह घोषणा की गई है। 

Coronavirus Janta Curfew: Mumbai Metro will be suspended on Sunday | Coronavirus Janta Curfew: रविवार को निलंबित रहेगा मुंबई मेट्रो का परिचालन

Coronavirus Janta Curfew: रविवार को निलंबित रहेगा मुंबई मेट्रो का परिचालन

Highlights‘जनता’ कर्फ्यू के आह्वान के समर्थन में रविवार को मुंबई मेट्रो वन का परिचालन निलंबित रहेगा।मुंबई मेट्रो वन घाटकोपर से वर्सोवा के बीच संचालित की जाती है।

मुंबई: कोरोना वायरस फैलने के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री द्वारा ‘जनता’ कर्फ्यू के आह्वान के समर्थन में रविवार को मुंबई मेट्रो वन का परिचालन निलंबित रहेगा। परिवहन सेवा ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी।

मुंबई मेट्रो वन ने ट्वीट किया, “कोविड 19 के खिलाफ हमारी लड़ाई और माननीय प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू के आह्वान के समर्थन में मुंबई मेट्रो वन ने 22 मार्च 2020 को परिचालन निलंबित रखने का निर्णय लिया है ताकि लोग घर में रहें और जनता कर्फ्यू की अभूतपूर्व सफलता सुनिश्चित करें।”

मुंबई मेट्रो वन घाटकोपर से वर्सोवा के बीच संचालित की जाती है। गौरतलब है कि मुंबई मेट्रोपोलेटिन रीजन डेवलपमेंट अथारिटी (एमएमआरडीए) द्वारा 22 मार्च के लिए मोनोरेल सेवा निलंबित किए जाने के ऐलान के एक दिन बाद मुंबई मेट्रो वन द्वारा यह घोषणा की गई है। 

Web Title: Coronavirus Janta Curfew: Mumbai Metro will be suspended on Sunday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे