Exclusive Interview:PCC चीफ जीतू पटवारी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा की MP में एंट्री से मजबूत होगी कांग्रेस

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: February 27, 2024 12:10 PM2024-02-27T12:10:35+5:302024-02-27T12:13:29+5:30

Jitu Patwari Exclusive Interview- राहुल गांधी की न्याय यात्रा का MP में दिखेगा असर, भाजपा के अहंकारी विचार होंगे खत्म। बड़े नेता भी लड़ेंगे 2024 का चुनाव।

Congress will be strengthened by the entry of PCC Chief Jitu Patwari and Rahul Gandhi's Nyaya Yatra in MP. | Exclusive Interview:PCC चीफ जीतू पटवारी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा की MP में एंट्री से मजबूत होगी कांग्रेस

Exclusive Interview:PCC चीफ जीतू पटवारी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा की MP में एंट्री से मजबूत होगी कांग्रेस

Highlightsएमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का दावा,29 में से 15 सीट पर कांग्रेस मजबूतराहुल गांधी की न्याय यात्रा का मकसद परेशान वर्ग को न्याय दिलाना हैराहुल गांधी की न्याय यात्रा से प्रदेश के बड़े हिस्से को किया जाएगा कवर

राहुल गांधी की न्याय यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी और 5 दिन तक प्रदेश के बड़े हिस्से में यात्रा निकलेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी राहुल गांधी की न्याय यात्रा को सफल बनाने के लिए जुटे हैं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा से लेकर मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लोकसभा चुनाव लड़ने और जीतने के दावों पर जीतू पटवारी ने लोकमत से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर जीतेगी। मजबूत 15 सीटों पर कांग्रेस पार्टी ने अभी से काम करना शुरू कर दिया है।

 लोकमत से बातचीत में जीतू पटवारी ने कहा-राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कहा- मौजूदा समय में किसान, युवा, महिला,श्रमिक सब परेशान। महंगाई से आम आदमी की कमर टूटी। हर वर्ग न्याय मांग रहा। न्याय दिलाने के लिए राहुल गांधी की है न्याय यात्रा। राहुल गांधी के विपक्ष के मजबूत नेता की भूमिका में है। विपक्ष का दायित्व सरकार को जगाने का है। राहुल गांधी आम आदमी के दर्द को बांटने निकले है।

29 में से 15 सीट जीतेगी कांग्रेस 

मध्य प्रदेश की 29 सीटों में से 15 सीट पर जीत का किया दावा। 15 ऐसी सीट जहां कांग्रेस के जीतने की पूरी संभावना है। राहुल गांधी की न्याय यात्रा में पार्टी का हर बड़ा नेता छोटा नेता नजर आएगा।

भाजपा पर बोला हमला 

बीजेपी पर बोला हमला- बीजेपी की सोच, भाषा अहंकार वाली। 2024 के चुनाव में भाजपा के अहंकारी विचार खत्म होंगे। भाजपा पर लगाया भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का आरोप- क्राइम करने वालों को भाजपा सदस्यता दिलाती है क्राइम करने वाले ही भाजपा में हो रहे शामिल। 

कमलनाथ एपिसोड पर कहा-
यह मीडिया को बुखार है। कमलनाथ कांग्रेस में रहेंगे। कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में विनिंग कैंडिडेट को टिकट देने का प्लान बनाया है। युवाओं के साथ अनुभवी चेहरों को भी उतारा जाएगा।

 पार्टी के सीनियर नेताओं के चुनाव लड़ने से इंकार पर कहा-
पार्टी फोरम में कहा गया है कि पार्टी के चुनाव लड़ने से इंकार कोई नेता नहीं करेगा। किस नेता को कहा पर उतरना है ये पार्टी तय करेगी।

Web Title: Congress will be strengthened by the entry of PCC Chief Jitu Patwari and Rahul Gandhi's Nyaya Yatra in MP.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे