पीएम मोदी के स्विट्जरलैंड से लौटने पर राहुल गांधी का तंज, दिलाया काला धन वापस लाने की याद

By IANS | Published: January 24, 2018 07:17 PM2018-01-24T19:17:24+5:302018-01-24T20:31:21+5:30

राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करके देश में वापस आने पर स्वागत किया करते हुए उनको ब्लैक मनी के वादे को याद दिलाया है।

Congress president Rahul Gandhi tont PM Narendra Modi over black money from Switzerland | पीएम मोदी के स्विट्जरलैंड से लौटने पर राहुल गांधी का तंज, दिलाया काला धन वापस लाने की याद

पीएम मोदी के स्विट्जरलैंड से लौटने पर राहुल गांधी का तंज, दिलाया काला धन वापस लाने की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावोस में चल रहे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम से आने के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए उनपर हमला बोला है। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करके देश में वापस आने पर स्वागत किया करते हुए उनको ब्लैक मनी के वादे को याद दिलाया है।राहुल गांधी लिखा कि ' डियर पीएम, स्विट्जरलैंड से वापस आने के बाद आपका स्वागत है', कुछ मुद्दों की तरफ आपका ध्यान खींचना चाहता हूं जैसे आपने काला धन लाने का वादा किया था तो आपकी वापसी पर युवा सोच रहे हैं कि आप अपने साथ जहाज में काला धन लाए हैं'।


इससे पहले जब दावोस में पीएम मोदी ने जैसे ही अपना भाषण पूरा किया तभी राहुल गांधी ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि दावोस में प्रधानमंत्री को भारत में बढ़ते आर्थिक असामनता के बारे में भी बताना चाहिए कि भारत की एक प्रतिशत आबादी के पास देश की कुल संपदा का 73 प्रतिशत ही क्यों हैं? राहुल ने ये बात एक ट्वीट के जरिए कही थी।


बता दें कि इससे पहले (19 जनवरी) को पीएम मोदी के मन की बात पर सुझाव मांगने पर राहुल ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से नौकरी, डोकलाम और हरियाणा में रेप की घटनाओं से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा।

Web Title: Congress president Rahul Gandhi tont PM Narendra Modi over black money from Switzerland

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे