पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को शराब बांटने पर प्रत्याशी पर कार्रवाई का आदेश दिया आयुक्त ने

By भाषा | Published: April 13, 2021 12:19 AM2021-04-13T00:19:15+5:302021-04-13T00:19:15+5:30

Commissioner ordered action on candidate for distribution of liquor to voters during panchayat elections | पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को शराब बांटने पर प्रत्याशी पर कार्रवाई का आदेश दिया आयुक्त ने

पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को शराब बांटने पर प्रत्याशी पर कार्रवाई का आदेश दिया आयुक्त ने

मेरठ, 12 अप्रैल मेरठ मंडल के आयुक्त सुरेन्द्र सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिेये आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और अवैध शराब की रोकथाम के लिये अब तक की गई विभागीय कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं को शराब बांऐ जाने की घटनाओं पर प्रत्याशी पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

सूत्रों के अनुसार आयुक्त ने कहा कि जनपदों में अवैध शराब की बरामदगी के मामले में माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई संतोषजनक नहीं हुई है।

उनके मुताबिक सिंह ने वर्तमान में जारी पंचायत निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब बांटने की घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश देते हुए कहा कि अभियान चलाकर जांच की जाए और यदि प्रत्याशियों द्वारा शराब बांटने की पुष्टि होती है, तो उनके विरुद्ध तत्काल मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए ताकि निर्वाचन की शुचिता को बनाए रखा जा सके।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Commissioner ordered action on candidate for distribution of liquor to voters during panchayat elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे