CM yogi Adityanath threat case one more accused arrested from Nasik maharashtra | CM योगी को जान से मारने की धमकी के मामले में महाराष्ट्र से एक और गिरफ्तारी, इसी शख्स ने कहा था- UP पुलिस अंजाम भुगतने को रहे तैयार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी 21 मई मिली थी।नासिक से गिरफ्तार आरोपी सैय्यद वहाब ने धमकी भरा मैसेज यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को भेजा था।

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में महाराष्ट्र से एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई है। महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएस ने इस शख्स को सिक से गिरफ्तार किया है। इसी शख्स ने पहले गिरफ्तारी आरोपी कामरान अमीन खान को छोड़ने को लेकर उत्तर प्रदेश की पुलिस को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।

न्यूज-18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नासिक से गिरफ्तार शख्स का नाम सैय्यद वहाब है। सैय्यद वहाब ने कहा था- कामरान अमीन खान को छोड़ दो वरना गिरफ्तारी पर अब सरकार को अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। सैय्यद वहाब ने यह धमकी भरा मैसेज यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को भेजा था। जिसमें लिखा था कि आरोपी कामरान को तुरंत छोड़ दिया जाए वरना गंभीर अंजाम भुगतने होंगे।  यूपी एसटीएफ ने यह जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की जिसके बाद टेक्नीकल इंटेलीजेंस के आधार पर 20 वर्षीय सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला भी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। महाराष्ट्र एटीएस की टीम ने शनिवार (23 मई) को ही आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी कामरान अमीन खान 25 साल का है।  एटीएस ने मुंबई के चूनाभट्टी इलाके से आरोपी को 23 मई को गिरफ्तार किया था। आरोपी ने पूछताछ में धमकी देने की बात स्वीकार की है। उसे यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है।

सीएम योगी के लिए घमकी भरा मैसेज 21 मई को आया था

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी 21 मई मिली थी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार (22 मई) को बताया कि पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर धमकी का मैसेज आया था। मैसेज करने वाले ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और एक समुदाय विशेष के लिए योगी को खतरा बताया। 

अधिकारी ने बताया कि धमकी आने के कुछ ही मिनट में राजधानी के गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है। 

21 मई मध्यरात्रि के बाद लगभग साढे 12 बजे मैसेज आया, जिसके बाद तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गयी और कुछ ही मिनट में गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई। 
 

Web Title: CM yogi Adityanath threat case one more accused arrested from Nasik maharashtra
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे