कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान, कहा पूरी पार्टी चाहती है....

By आजाद खान | Published: September 7, 2022 02:29 PM2022-09-07T14:29:44+5:302022-09-07T14:42:32+5:30

इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि "अगर यही हाल रहा तो लोगों को अपनी जान का डर सताएगा। राहुल गांधी इस संदेश के साथ इस मार्च की शुरूआत कर रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी के पास अपनी नीतियों को बदलने के लिए अभी भी समय है।"

cm Ashok Gehlot big statement Congress President said leaders workers want Rahul Gandhi will strengthen party | कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान, कहा पूरी पार्टी चाहती है....

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsराहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पूरी पार्टी चाहती है कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बनें। ऐसे में उन्होंने यह भी कहा कि अगर वे अध्यक्ष बनते है तो इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी।

चेन्नई: भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के अध्यक्ष पर बयान दिया है। इस मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि पार्टी चाहती है कि राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने। ऐसे में अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि अगर राहुल गांधी अध्यक्ष बनते है तो इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। 

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी आज से भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर रही है जो आने वाले 150 दिनों तक चलेगी। इस यात्रा में कांग्रेस के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे जो कन्याकुमारी में शुरू होगी और कश्मीर में जाकर समाप्त होगी। 

सीएम अशोक गहलोत ने क्या कहा

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है, "पूरी कांग्रेस पार्टी चाहती है कि राहुल गांधी अध्यक्ष बनें और उन्होंने कहा है कि वह सीडब्ल्यूसी और पार्टी के काम को सुनेंगे।"

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अगर राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनते है तो इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। 

भाजपा पर कसा तंज

ऐसे में संवाददातों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना भी साधा है और कहा है कि देश में जो सांप्रदायिक ध्रुवीकरण हो रहा है उसका मुकाबला करने के लिए पार्टी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। 

इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा की नीतियां देश को विभाजित करने की हैं और यह खतरनाक है जो देश को गृहयुद्ध के कगार पर खड़ा कर सकती है। कांग्रेस इसकी अनुमति नहीं देगी और इस यात्रा का फोकस ध्रुवीकरण का मुकाबला करना है।"

इस पर बोलते हुए सीएम अशोक गहलोत ने आगे कहा है कि, "अगर यही हाल रहा तो लोगों को अपनी जान का डर सताएगा। राहुल गांधी इस संदेश के साथ इस मार्च की शुरूआत कर रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी के पास अपनी नीतियों को बदलने के लिए अभी भी समय है।"
 

Web Title: cm Ashok Gehlot big statement Congress President said leaders workers want Rahul Gandhi will strengthen party

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे