छत्तीसगढ़ कलेक्टर ने वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी, कहा- बदतमीजी करने पर मारा था थप्पड़

By दीप्ती कुमारी | Published: May 23, 2021 11:32 AM2021-05-23T11:32:09+5:302021-05-23T11:32:09+5:30

शनिवार को छत्तीसगढ़ कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक व्यक्ति को थप्पड़ मारता हुआ वीडियो वायरल हुआ था , जिसपर उन्होंने बाद में माफी मांगी ।

chhattisgarh surajpur collector slaps man apologises after viral video | छत्तीसगढ़ कलेक्टर ने वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी, कहा- बदतमीजी करने पर मारा था थप्पड़

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsछत्तीसगढ़ क्लेकटर ने युवक से मांगी माफी , कहा-अपमान करने का इरादा नहीं था अधिकारी ने कहा - युवक को थप्पड़ बदतमीजी करने पर मारा था क्लेकटर ने कहा - वह व्यक्ति झूठ बोल रहा था कि वैक्सीन लेने जा रहा हूं , दस्तावेज नहीं थे

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर ने शनिवार को लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने पर एक युवक को थप्पड़ मारने पर अब माफी मांगी है । कुछ ही समय पहले  कलेक्टर का थप्पड़ मारता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ मारा और उसका फोन जमीन पर फेंक दिया । इसके बाद कलेक्टर को इस बात के लिए सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा ।

 व्यक्ति ने कहा वैक्सीन लेने बाहर आया था

 इस वीडियो में सूरजपुर के जिला कलेक्टर रणबीर शर्मा गुस्से में एक आदमी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं ।  साथ ही अधिकारी ने उसका फोन भी ज़मीन पर फेंक दिया । इसके बाद पुलिस अधिकारियों को उस आदमी को फिर से मारने का आदेश देते हुए देखे जा सकते हैं । वीडियो में वह आदमी बार-बार कह रहा था कि वह वैक्सीन लेने के लिए बाहर आया है।

 

कलेक्टर ने मांगी माफी

एएनआई की खबर के अनुसार , इस पर कलेक्टर ने माफी मांगी है । उन्होंने कहा कि 'आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुझे एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिखाया गया है। वह व्यक्ति  लॉकडाउन के दौरान बाहर था ।

उसने पहले कहा कि मैं टीकाकरण के लिए बाहर आया है लेकिन उसके पास इसके कोई  ठोस दस्तावेज नहीं थे । फिर बाद में उसने कहा कि वह अपनी दादी से मिलने जा रहा है । अधिकारी ने कहा कि उसने बदतमीजी की , तब मैंने थप्पड़ मारा । उन्होंने कहा कि मैं अपने व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं और उस व्यक्ति का अपमान करने का मेरा कोई इरादा नहीं था ।

आगे कलेक्टर ने कहा कि सूरजपुर में कोविड-19 स्थिति बेहद खराब है । हाल ही में मैं ,मेरे माता-पिता सभी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे । राज्य सरकार के सभी कर्मचारी कोरोना से निपटने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।  साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर व्यक्ति के नाबालिग होने की बात बिल्कुल गलत है ।

वह 23 साल का है और रोकने के बावजूद वह अपने दोपहिया वाहन से तेजी से भाग रहा था । उसके बाद उसने अधिकारियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया । बाद में उस व्यक्ति पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के लिए महामारी रोग अधिनियम के तहत आरोप लगाया गया ।

Web Title: chhattisgarh surajpur collector slaps man apologises after viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे