छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सीआरपीएफ के अधिकारी ने आत्महत्या की

By भाषा | Published: December 16, 2021 01:41 PM2021-12-16T13:41:38+5:302021-12-16T13:41:38+5:30

Chhattisgarh: CRPF officer commits suicide in Naxal-affected Gariaband | छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सीआरपीएफ के अधिकारी ने आत्महत्या की

छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित गरियाबंद में सीआरपीएफ के अधिकारी ने आत्महत्या की

गरियाबंद (छत्तीसगढ़), 16 दिसंबर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी ने अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के बिंद्रानवागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत दर्रीपारा गांव स्थित सीआरपीएफ के 65वीं बटालियन के शिविर में सहायक उप निरीक्षक उदयवीर सिंह ने खुद को गोली मार ली है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को जब सीआरपीएफ के अधिकारी और जवान शिविर में थे तब सिंह ने अपने एके-47 रायफल से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकार अन्य जवान सिंह के कमरे की ओर भागे। बाद में जवानों ने सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने सिंह को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि सिंह उत्तर प्रदेश के निवासी थे। उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ अधिकारी के आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित गरियाबंद जिले में नक्सल विरोधी अभियान के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chhattisgarh: CRPF officer commits suicide in Naxal-affected Gariaband

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे