स्टालिन ने विरोध प्रदर्शन में एक मटका उठाकर कहा, ‘‘बर्तन यहां है पर पीने का पानी कहां है’’

By भाषा | Published: June 24, 2019 05:24 PM2019-06-24T17:24:06+5:302019-06-24T17:24:06+5:30

स्टालिन ने सोमवार को कहा कि अगर सत्तारूढ़ पलानीस्वामी सरकार प्रदेश में व्याप्त जल संकट से ठीक से नहीं निपटती है तो उनकी पार्टी ‘जेल भरो’ आंदोलन शुरू करेगी। पार्टी ने राज्य में व्याप्त ‘जलसंकट’ को लेकर यहां प्रदर्शन भी किया।

Chennai: Dravida Munnetra Kazhagam (DMK) President MK Stalin joins DMK workers holding protest in Chepak, against the #TamilNadu government over acute water crisis in the city. | स्टालिन ने विरोध प्रदर्शन में एक मटका उठाकर कहा, ‘‘बर्तन यहां है पर पीने का पानी कहां है’’

द्रमुक नेता ने कहा कि 28 जून को विधानसभा का सत्र आहूत किया गया है और सरकार बदलने के लिए चुनाव कराने की कोई जरूरत नहीं है।

Highlightsअन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने कहा कि इस प्रदर्शन को लोगों का समर्थन नहीं मिलेगा। अन्नाद्रमुक के लोग सरकार में अपने पद सुरक्षित करने के लिए यज्ञ कर रहे हैं, न कि वर्षा के देवों को खुश करने के लिए।

द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) प्रमुख एम के स्टालिन ने सोमवार को कहा कि अगर सत्तारूढ़ पलानीस्वामी सरकार प्रदेश में व्याप्त जल संकट से ठीक से नहीं निपटती है तो उनकी पार्टी ‘जेल भरो’ आंदोलन शुरू करेगी। पार्टी ने राज्य में व्याप्त ‘जलसंकट’ को लेकर यहां प्रदर्शन भी किया।


स्टालिन ने इस अवसर पर कहा, ‘‘अन्नाद्रमुक के लोग सरकार में अपने पद सुरक्षित करने के लिए यज्ञ कर रहे हैं, न कि वर्षा के देवों को खुश करने के लिए।’’ वहीं, अन्नाद्रमुक नेता डी जयकुमार ने कहा कि इस प्रदर्शन को लोगों का समर्थन नहीं मिलेगा।

स्टालिन ने विरोध प्रदर्शन में एक मटका उठाकर कहा, ‘‘बर्तन यहां है पर पीने का पानी कहां है।’’ द्रमुक नेता ने कहा कि 28 जून को विधानसभा का सत्र आहूत किया गया है और सरकार बदलने के लिए चुनाव कराने की कोई जरूरत नहीं है। इस बात की संभावना है कि यह पहले ही हो जाए। 

Web Title: Chennai: Dravida Munnetra Kazhagam (DMK) President MK Stalin joins DMK workers holding protest in Chepak, against the #TamilNadu government over acute water crisis in the city.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे