दिल्ली शराब मामले में CBI की एक और कार्रवाई, केसीआर की बेटी के पूर्व सहयोगी सीए को हैदराबाद में किया गिरफ्तार

By अनिल शर्मा | Published: February 8, 2023 09:01 AM2023-02-08T09:01:16+5:302023-02-08T09:04:29+5:30

जांच एजेंसी ने कहा कि नीति ने हैदराबाद के थोक और खुदरा लाइसेंसधारियों और उनके लाभार्थी मालिकों को 'गलत लाभ' पहुंचाया। 

CBI arrested Hyderabad based CA Butchibabu Gorantla for his alleged role in Delhi Excise Policy | दिल्ली शराब मामले में CBI की एक और कार्रवाई, केसीआर की बेटी के पूर्व सहयोगी सीए को हैदराबाद में किया गिरफ्तार

दिल्ली शराब मामले में CBI की एक और कार्रवाई, केसीआर की बेटी के पूर्व सहयोगी सीए को हैदराबाद में किया गिरफ्तार

Highlightsचार्टर्ड अकाउंटेंट बुच्ची बाबू गोरंटला को शराब मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया। बुचुबाबू गोरंटला को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी एमएलसी कविता का पूर्व सहयोगी माना जाता है।

हैदराबादः सीबीआई ने बुधवार को हैदराबाद के चार्टर्ड अकाउंटेंट बुच्ची बाबू गोरंटला को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी के निर्माण और कार्यान्वयन में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि गोरंटला को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बुचुबाबू गोरंटला को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी एमएलसी कविता का पूर्व सहयोगी माना जाता है, जिनका नाम पहले ही मामले में घसीटा जा चुका है। एजेंसी ने कहा कि नीति (एक्साइज पॉलिसी) ने हैदराबाद के थोक और खुदरा लाइसेंसधारियों और उनके लाभार्थी मालिकों को 'गलत लाभ' पहुंचाया। 

यह पहली बार नहीं है जब सीए का नाम इस मामले में सामने आया है। साल 2022 में अरविंद नगर के डोमलगुडा स्थित आवास पर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा छापा मारा गया था क्योंकि उन्होंने कविता सहित कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों के निजी लेखा परीक्षक के रूप में कार्य किया था।

Web Title: CBI arrested Hyderabad based CA Butchibabu Gorantla for his alleged role in Delhi Excise Policy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे