MP Guna Bus Burning: गुना में बर्निंग बस हादसा, 13 की जलकर मौत

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: December 28, 2023 10:01 AM2023-12-28T10:01:43+5:302023-12-28T10:03:28+5:30

मध्य प्रदेश के गुना में बड़ा भीषण बस हादसा हुआ है। बस हादसे के कारण बस में सवार 13 लोगों की मौत मौके पर हो गई है। जबकि 15 से ज्यादा लोग आग में बुरी तरह झुलस गए हैं। गुना से आरोन जा रही बस में आग लगने के कारण यह घटना घटी। कलेक्टर ने 13 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है। डीएनए जांच के बाद मृतकों की पहचान की जाएगी।

Burning bus accident in Guna, 13 burnt to death | MP Guna Bus Burning: गुना में बर्निंग बस हादसा, 13 की जलकर मौत

MP Guna Bus Burning: गुना में बर्निंग बस हादसा, 13 की जलकर मौत

Highlightsएमपी के गुना में बस हादसाबस डंपर की टक्कर में बस में लगी आगबस में आग लगने से 13 की मौत,15 झुलसे

आग में पूरी तरीके से 15 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग में झुलसे लोगों की भी जानकारी जिला प्रशासन के द्वारा जुटाए जा रही है। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती एक और की मौत की खबर निकलकर आ रही है।  हादसा बस और डंपर के आमने-सामने से टकराने की वजह से हुआ है।

 मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं मोहन यादव ने मृतकों को चार-चार लाख रुपए की मदद देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बस दुर्घटना की जांच हर बिंदु पर करने को कहा है साथ ही जिला प्रशासन को घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए इस पूरे मामले में बस ड्राइवर की लापरवाही निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर नशे में था। हालांकि अब जांच के बाद इस बर्निंग हादसे  का खुलासा होगा ।

वही मुख्यमंत्री मोहन यादव गुना के लिए रवाना हो गए है। मुख्यमंत्री पूरे मामले का जायजा ले रहे है।  मुख्यमंत्री को पहले मंत्रालय में कई विभागों की समीक्षा बैठक करनी थी लेकिन बर्निंग बस हादसा मामले को को लेकर गंभीर सीएम मोहन यादव गुना के लिए रवाना हो गए।
 

Web Title: Burning bus accident in Guna, 13 burnt to death

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे