Breaking: दिल्ली से पटना जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह, दादरी में खाली करवाई गई ट्रेन

By अनुराग आनंद | Published: February 28, 2020 07:11 PM2020-02-28T19:11:09+5:302020-02-28T19:16:24+5:30

राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली से पटना की ओर जी रही थी।

Breaking: Rumor of bomb in Rajdhani Express going from Delhi to Patna, train evacuated in Dadri | Breaking: दिल्ली से पटना जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह, दादरी में खाली करवाई गई ट्रेन

राजधानी एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह (फाइल फोटो)

Highlightsराजधानी एक्सप्रेस में बम होनी की अफवाहा फैली, जिसके बाद ट्रेन खाली कराई गया है। बम की सूचना मिलने के संबंध में रेलवे की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

दिल्ली से पटना जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह फैली जिसके बाद दादरी में ट्रेन को रोककर ट्रेन को खाली करवा दी गई है। सूत्रों से मिल रहे जानकारी के मुताबिक, ट्रेन को खाली कराने के बाद ट्रेन की तालाशी ली जा रही है। बता दें कि दिल्ली से पटना की ओर जा रही राजधानी एक्सप्रेस में बम होने की खबर से अफरातफरी मच गई।

बम होने की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में रेलवे के अधिकारियों ने दादरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोक कर उसकी तलाशी ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक तलाशी लेने के लिए ग्रेटर नोएडा दादरी स्टेशन पर पूरी ट्रेन को खाली करवा दिया गया है। यह ट्रेन दिल्ली से पटना के लिए निकली थी। 

ट्रेन में बम खबर से यात्रियों में भी हड़कंप मच गया। यात्री अब जल्दी से ट्रेन की तलाशी होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि जल्दी से जल्दी वो अपनी यात्रा को जारी रख सके। हालांकि  बम की सूचना मिलने के संबंध में रेलवे की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। भारी संख्या में आरपीएफ और रेलवे के स्टाफ ट्रेन की तलाशी लेने में जुटे हुए हैं।

Web Title: Breaking: Rumor of bomb in Rajdhani Express going from Delhi to Patna, train evacuated in Dadri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे