वीडियोः राजस्‍थान में इंडियन एयरफोर्स का MiG 27 क्रैश, ऐसे धू-धू कर जला विमान

By जनार्दन पाण्डेय | Published: September 4, 2018 09:49 AM2018-09-04T09:49:56+5:302018-09-04T10:11:01+5:30

Breaking News Air Force MiG 27 Crashed in Jodhpur: मदद के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर घटना स्‍थल पर रवाना हो चुके हैं।

breaking news Air Force plane crash in jodhpur | वीडियोः राजस्‍थान में इंडियन एयरफोर्स का MiG 27 क्रैश, ऐसे धू-धू कर जला विमान

जोधपुर में प्लेन क्रैश

जोधपुर, 4 सितंबरः राजस्‍‌थान के जोधपुर में मंगलवार को वायु सेना का एक विमान क्रैश हो गया। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा जोधपुर के बनाड़ के पास देवलिया गांव के पास हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही जोधपुर की एयरफोर्स छावनी से वायु सेना के हेलीकॉप्टर मदद के लिए घटना स्थल की तरफ रवाना हो गए हैं। मामले अभी किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं ‌सामने नहीं आई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुता‌बिक यह इंडियन एयरफोर्स का MiG 27 विमान है। घटना में पायलट सुरक्षित बच गया है।


इससे पहले जून महीने में मुंबई के घाटकोपर के रिहायशी इलाके में बड़ा विमान हादसा हुआ था। इस हादस में चार्टर्ड प्लेन एक बिल्डिंग पर क्रैश हो गया था। बिल्डिंग पर प्लने के गिरने के साथ ही जोरदार धमाका हुआ था और आग का लग गई। हादसे के अगले दिन इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था।



इस विमान हादसे में पांच लोग मारे गए थे। इस 12 सीट वाले छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से उसमें सवार दो पायलट और दो रखरखाव इंजीनियर की मौत हो गई थी। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई थी और हादसे की जांच की जा रही है। 

English summary :
Breaking News Air Force MiG 27 Crashed in Jodhpur: An air force fighter plane crashed on Tuesday in Jodhpur, Rajasthan. According to TV reports, this incident happened near the village of Develia banana of Jodhpur.


Web Title: breaking news Air Force plane crash in jodhpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे