मुक्केबाज जुबेर ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना की दवा के ह्यूमन ट्रायल के लिए की खुद की पेशकश

By धीरेंद्र जैन | Published: April 30, 2020 06:21 AM2020-04-30T06:21:50+5:302020-04-30T06:21:50+5:30

राजस्थान एमेच्योर बाॅक्सिंग एसोसिएशन के मुक्केबाज जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि यदि डाॅक्टरों और विशेषज्ञों को कोरोना की दवा के परीक्षण के लिए मानव शरीर की आवश्यकता पड़े, तो वह इसके लिए तैयार है।

Boxer Zuber writes to PM Narendra Modi, offers himself for human trial of Coronavirus medicine | मुक्केबाज जुबेर ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना की दवा के ह्यूमन ट्रायल के लिए की खुद की पेशकश

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsमुक्केबाज जुबेर ने कहा कि कोविड-19 की दवा का परीक्षण उनके शरीर पर किया जा सकता है।  वह अब तक योग व थाई बाॅक्सिंग की वर्लड चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक व मार्शल आर्टस में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बार और राष्ट्रीय स्तर पर पांच बार बेस्ट फाइटर का खिताब अपने नाम कर चुके हैं।

आज जहां संपूर्ण विश्व कोरोना महामारी के चलते बेहद खराब दौर से गुजर रहा है और देश-दुनिया के वैज्ञानिक और विशेषज्ञ इस महामारी की वैक्सीन (दवा) बनाने के लिए निरंतर प्रयासों में लगे हैं। वहीं राजस्थान एमेच्योर बाॅक्सिंग एसोसिएशन के मुक्केबाज जुबेर खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि यदि डाॅक्टरों और विशेषज्ञों को कोरोना की दवा के परीक्षण के लिए मानव शरीर की आवश्यकता पड़े, तो वह इसके लिए तैयार है।

मुक्केबाज जुबेर ने कहा कि कोविड-19 की दवा का परीक्षण उनके शरीर पर किया जा सकता है।  

उल्लेखनीय है कि आईएबीएफ के वन स्टार मुक्केबाजी कोच और ऑफीशियल जुबेर खान राजस्थान के अलवर जिले के खरसनकी गांव के रहने वाले हैं। वह अब तक योग व थाई बाॅक्सिंग की वर्लड चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक व मार्शल आर्टस में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बार और राष्ट्रीय स्तर पर पांच बार बेस्ट फाइटर का खिताब अपने नाम कर चुके हैं।

Web Title: Boxer Zuber writes to PM Narendra Modi, offers himself for human trial of Coronavirus medicine

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे