इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के आयोजन स्थल के पास धमाका, बाल-बाल बचे लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 4, 2023 12:12 PM2023-02-04T12:12:12+5:302023-02-04T12:16:37+5:30

अधिकारी ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया या ग्रेनेड का। उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी भी उग्रवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

Blast near the venue of Sunny Leone's fashion show in Imphal | इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के आयोजन स्थल के पास धमाका, बाल-बाल बचे लोग

इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के आयोजन स्थल के पास धमाका, बाल-बाल बचे लोग

Highlightsयह विस्फोट शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आयोजन स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया या ग्रेनेड का। इस कार्यक्रम में रविवार को अभिनेत्री सनी लियोनी को हिस्सा लेना था।

इंफालः इंफाल में एक फैशन शो के आयोजन स्थल के पास शनिवार को शक्तिशाली धमाका हुआ। इस कार्यक्रम में रविवार को अभिनेत्री सनी लियोनी को हिस्सा लेना था। एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि, मणिपुर की राजधानी के हट्टा कांगजेइबंग इलाके में हुई घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

यह विस्फोट शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आयोजन स्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ। अधिकारी ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विस्फोट में आईईडी का इस्तेमाल किया गया या ग्रेनेड का। हालांकि इंफाल SP महारबम प्रदीप सिंह ने आशंका जताई है कि विस्फोट में चीनी ग्रेनेड जैसा विस्फोटक डिवाइस का इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल किसी भी उग्रवादी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है। 

Web Title: Blast near the venue of Sunny Leone's fashion show in Imphal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे