BJP asks state units to start helpdesk for Kovid patients | भाजपा ने राज्य इकाइयों से कोविड के मरीजों के लिए हेल्पडेस्क शुरू करने को कहा
भाजपा ने राज्य इकाइयों से कोविड के मरीजों के लिए हेल्पडेस्क शुरू करने को कहा

नयी दिल्ली,19 अप्रैल देश में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच भाजपा ने सोमवार को अपनी राज्य इकाइयों को हेल्पडेस्क और हेल्पलाइन नंबर शुरू करने के निर्देश दिए। इसके जरिए मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर और दवाएं मिलने में मदद की जा सकेगी।

पार्टी ने एक बयान जारी कर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को महामारी के खिलाफ अभियान शुरू करने के भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा के निर्देश के एक दिन बाद पार्टी महासचिवों ने इसके क्रियान्वयन को लेकर चर्चा की।

इसमें कहा गया कि भाजपा ने अपनी राज्य इकाइयों को निर्दिष्ट हेल्पडेस्क और हेल्पलाइन नंबर शुरू करने को भी कहा ताकि इसके जरिए कोविड रोगियों की मदद की जा सके।

बयान के अनुसार पार्टी ने अपनी राज्य इकाइयों से लोगों को अस्पतालों में बिस्तर और दवाएं दिलाने में मदद करने का खास निर्देश दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP asks state units to start helpdesk for Kovid patients

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे