Bihar:बिहार में बीजेपी का ‘मोहन’ मास्टर स्ट्रोक, 1000 किलोमीटर दूर से MP के सीएम 14 प्रतिशत वोटों का करेंगे उलटफेर?

By आकाश सेन | Published: January 18, 2024 09:31 PM2024-01-18T21:31:25+5:302024-01-18T21:36:44+5:30

भोपाल: बिहार में सीएम डॉ मोहन यादव की हुंकार लोकसभा चुनाव के पहले यादव वोटरों की साधने में जुटी बीजेपी। पटना में सीएम डॉ मोहन यादव श्री कृष्ण चेतना विचार मंच के कार्यक्रम में शामिल हुए। तो वही बीजेपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव पर भी की चर्चा ।

Bihar:BJP's 'Mohan' master stroke in Bihar, will MP CM from 1000 km away change 14 percent votes? | Bihar:बिहार में बीजेपी का ‘मोहन’ मास्टर स्ट्रोक, 1000 किलोमीटर दूर से MP के सीएम 14 प्रतिशत वोटों का करेंगे उलटफेर?

Bihar:बिहार में बीजेपी का ‘मोहन’ मास्टर स्ट्रोक, 1000 किलोमीटर दूर से MP के सीएम 14 प्रतिशत वोटों का करेंगे उलटफेर?

Highlightsएमपी के सीएम डॉ मोहन यादव ने बिहार में दिखाया दम।यादव वोटरों की साधने की कवायद में बीजेपी ।बोले सबका साथ सबका विकास ही बीजेपी की विचार धारा‘मजदूर के बेटे को बनाया सीएम ये बीजेपी ही कर सकती है’

भोपाल: एमपी का मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को बनाकर चौकानी वाली बीजेपी ने। अब अपना मास्टर स्ट्रोक लगा दिया है । यही कारण है कि नीतिश कुमार के गढ़ यानी बिहार में एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव  ने हुंकार भर दी है । बीजेपी की नजर बिहार के यादव वोटों पर है क्योकिं अगर सीएम डॉ मोहन यादव के जाने से बीजेपी को बिहार के 14 प्रतिशत यादव वोटों का साथ मिल जाता है । तो निश्चित ही पार्टी को इसका खूब फायदा होगा क्योकिं 2019 में बीजेपी ने यहां 17 सीटों पर जीत हासिल की थी … यही कारण है कि बिहार में बीजेपी ने एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव को। यादव वोटों को साधने की जिम्मेदारी दी है ।इसी के चलते एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव पहली बार पटना पहुंचे। जहां वे श्री कृष्ण चेतना विचार मंच  के कार्यक्रम में शामिल हुए।  


कार्यक्रम में सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने अव्यवस्था और अधर्म के विरुद्ध, धर्म की स्थापना के लिए संघर्ष किया। यह हमारा सौभाग्य है कि हम सभी भगवान श्रीकृष्ण के वंशज हैं। वही पीएम नरेंद्र मोदी की भी तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि एक मजदूर परिवार के बालक को मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया ये बीजेपी ही कर सकती है । 


तो वही सीएम डॉ मोहन यादव ने  बीजेपी दफ्तर में भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा की । सीएम डॉ मोहन ने अपने पहले ही दौरे के दौरान ही ये साफ कर दिया कि बीजेपी सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखकर काम करती है । जो हमारे आराध्य  भगवान श्री कृष्ण ने किया था ।ऐसे में देखना ये है कि 1000 किलोमीटर दूर से MP के सीएम बिहार के यादव वोटों को कितना लुभापाते है और इसका कितना फायदा बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में मिलता है ।  

Web Title: Bihar:BJP's 'Mohan' master stroke in Bihar, will MP CM from 1000 km away change 14 percent votes?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे